विज्ञापन
This Article is From Oct 28, 2017

छेड़छाड़ का विरोध करने पर युवती के दो परिजन की गोली मारकर की हत्या, एक घायल

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेन्द्र प्रसाद ने आज बताया कि घटना गुरुवार शाम की है जब पीडि़त परिवार की युवती गांव के हैंडपम्प से पानी भरने गयी थी, तब वहां गांव के उच्च जाति के कुछ युवकों ने कथित तौर पर उससे छेड़छाड़ की.

छेड़छाड़ का विरोध करने पर युवती के दो परिजन की गोली मारकर की हत्या, एक घायल
(प्रतीकात्मक तस्वीर)
भिण्ड: जिले के रौन पुलिस थाना क्षेत्र के मानगढ़ गांव में छेड़छाड़ का विरोध करने पर युवती के दो परिजन की कुछ युवकों ने गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने 15 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेन्द्र प्रसाद ने आज बताया कि घटना कल शाम की है जब पीडि़त परिवार की युवती गांव के हैंडपम्प से पानी भरने गयी थी, तब वहां गांव के उच्च जाति के कुछ युवकों ने कथित तौर पर उससे छेड़छाड़ की. उन्होंने बताया कि युवती ने घर आकर परिवार के लोगों को घटना के बारे में बताया.

इसके बाद परिवार के लोगों ने युवकों के घर जाकर इस बात पर आपत्ति उठाई और युवकों के साथ मारपीट की. इसके कुछ देर बाद उच्च जाति के कुछ लोग मोटरसाइकिलों से पीड़ित युवती के घर आये और बंदुकों से युवती के परिजन पर फायरिंग कर दी.

यह भी पढ़ें  : छेड़खानी के डर से मुंबई लोकल से कूदी 13 साल की छात्रा

VIDEO : बेटी से छेड़छाड़ करने से मना करने पर शख्स को जिंदा जलाया​


उन्होंने बताया कि फायरिंग में गंभीर रूप से घायल हुए वीरेन्द्र सिंह :50:, बलराम सिंह कुशवाह :30: की रौन अस्पताल ले जाते वक्त मौत हो गयी जबकि गंभीर रूप से घायल जगदीश सिंह :60:को ग्वालियर के अस्पताल में रैफर किया गया है. उन्होंने बताया कि इस मामले में 15 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पुलिस अधीक्षक प्रशांत खरे ने मामले की जांच के लिये पुलिस का एक दल बनाया है. इस मामले में अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है.


(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com