मंगलुरु के पब में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं का हुड़दंग, छात्रों को पार्टी करने से रोका

बजरंग दल के जिला प्रमुख शरण पंपवेल ने NDTV को बताया कि कुछ दिनों पहले कॉलेज के कुछ छात्रों से जुड़ा एक "अश्लील" वीडियो वायरल हुआ था. जो छात्र पब में पार्टी कर रहे थे, वे उसी संस्थान के थे.

मंगलुरु के पब में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं का हुड़दंग, छात्रों को पार्टी करने से रोका

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने छात्रों के साथ किया दुर्व्यवहारय

मंगलुरु:

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने कल रात कर्नाटक के मंगलुरु में एक पब में कथित रूप से घुसकर वहां पर चल रही पार्टी को  जबरदस्ती रोक दिया. ये पार्टी एक निजी कॉलेज के छात्रों द्वारा आयोजित की गई थी. अधिकारियों ने बताया कि बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने मेंगलुरु के बालमाता इलाके में रीसायकल पब (Recycle Pub) के प्रबंधन से इस आयोजन को रोकने के लिए कहा. उन्होंने लड़कियों के वहां पार्टी करने का विरोध किया और छात्रों से पब छोड़ने को कहा. कार्यकर्ताओं ने छात्रों के साथ दुर्व्यवहार भी की.
   
बजरंग दल के जिला प्रमुख शरण पंपवेल ने NDTV को बताया कि कुछ दिनों पहले कॉलेज के कुछ छात्रों से जुड़ा एक "अश्लील" वीडियो वायरल हुआ था, और जो छात्र पब में पार्टी कर रहे थे, वे उसी संस्थान के थे. इसलिए, हमारे कार्यकर्ता पार्टी को रोकने के लिए पब गए थे. वहीं मंगलुरु के पुलिस आयुक्त शशि कुमार ने कहा कि कुछ संगठनों के सदस्यों ने दावा किया था कि पब में "अवैध गतिविधियां" हो रही थीं. उन्होंने कहा, "जब तक पुलिस मौके पर पहुंची, तब तक पब बंद हो चुका था और करीब 20 लड़के और 10 लड़कियां पब से बाहर निकलते देखे गए थे." उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें- मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हुए कोरोना पॉजिटिव, संपर्क में आए लोगों से कोरोना जांच कराने को कहा

बता दें कि पिछले हफ्ते, केरल के तिरुवनंतपुरम में कुछ स्कूली बच्चों (लड़के और लड़कियों) के बस स्टॉप पर एक बेंच पर एक साथ बैठने पर कथित तौर पर उनके साथ मारपीट की गई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: करगिल दिवस पर शहीदों को नमन, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने दी श्रद्धांजलि