MP News: आगर मालवा में कुदरत का कहर, बिजली गिरने से 4 की मौत

कलेक्टर शर्मा ने आगे बताया कि मृतकों को नियम अनुसार 4-4 लाख रुपए की राहत राशि जारी की जा रही है वही घायलों के समुचित उपचार की व्यवस्था शासन द्वारा की जा रही है.

MP News: आगर मालवा में कुदरत का कहर, बिजली गिरने से 4 की मौत

प्रतिकात्मक तस्वीर.

भोपाल:

मध्यप्रदेश के आगर मालवा जिले में प्रकृति ने सोमवार को जमकर कहर बरपाया. अचानक शुरू हुई तेज़ बारिश के बाद जिले के 3 अलग अलग गांवों में आकाशिय बिजली गिरने से 2 महिला और 1 बच्चे की मौत हो गई. वहीं 4 लोग गंभीर रूप से घायल हैं जिन्हें नलखेड़ा शासकीय स्वास्थ्य केंद्र से प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल आगर रेफर किया गया है. 


जिले के पिलवास में आकाशीय बिजली गिरने से एक महिला की मौत हुई वहीं गांव मनासा मे 1 महिला और 1 बच्चे की मौत हो गई, साथ ही एक महिला घायल है. लसुलड़िया केलवा गांव में 3 महिलाएं घायल हुई हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कलेक्टर अवधेश शर्मा ने बताया कि मृतकों में एक 10 वर्षीय बच्चा एवं तीन महिलाएं शामिल हैं. मृतकों के नाम पंकज (उम्र 10 साल), रेखा (उम्र 32 वर्ष), शहनाज (उम्र 48 वर्ष) और झाबुआ निवासी मैना डामर (उम्र 40 वर्ष) है. कलेक्टर शर्मा ने आगे बताया कि मृतकों को नियम अनुसार 4-4 लाख रुपए की राहत राशि जारी की जा रही है वही घायलों के समुचित उपचार की व्यवस्था शासन द्वारा की जा रही है.