MP: पिता और भाई की जमानत में लगा था पति, बच्चों को पैरों से कुचलती पत्नी का VIDEO वायरल

बच्चों से ज्यादती का आरोप उनकी मां पर ही लगा है, ये वीडियो भी महिला के पति ने ही बनाया. पति ने पहले इस वीडियो को वायरल किया फिर, पत्नी के खिलाफ पुलिस में शिकायत की.

MP: पिता और भाई की जमानत में लगा था पति, बच्चों को पैरों से कुचलती पत्नी का VIDEO वायरल

प्रतिकात्मक तस्वीर.

भोपाल:

MP Hindi News : मध्य प्रदेश के बीना के दो मासूमों की पिटाई का एक वीडियो वायरल हो रहा है. एक साल की बच्ची को पैरों से कुचला जा रहा है तो दूसरी बेटी के मुंह पर लात मारी गई. बच्चों से ज्यादती का आरोप उनकी मां पर ही लगा है, ये वीडियो भी महिला के पति ने ही बनाया. पति ने पहले इस वीडियो को वायरल किया फिर, पत्नी के खिलाफ पुलिस में शिकायत की. 

बीना के बम्हौरी कलां गांव से आई इन तस्वीरों के बाद पुलिस ने तफ्तीश की तो पता लगा पति पत्नी ने हर वक्त झगड़ा होता रहता है. पति मोहन कुशवाहा के पिता और भाई हत्या के एक मामले में खुरई जेल में बंद हैं. मोहन उनकी जमानत में लगा है पत्नी का आरोप है कि इस वजह से वो घर और बच्चों पर ध्यान नहीं देता. फिलहाल पुलिस ने पति-पत्नी को समझा कर छोड़ दिया है.

मथुरा : 10 साल के सौतेले बेटे और पत्नी की हत्या कर व्यापारी ने की खुदकुशी

एडिशनल एसपी विक्रम कुशवाहा ने बताया, 'बम्हौरी कलां गांव के मोहन कुशवाहा ने थाने में आकर बताया कि उनकी पत्नी उनकी दो बच्चियों को पीट रही है, हो सकता है उनको मार दें. पुलिस ने उसे गंभीरता से लिया, उसके बाद थानाप्रभारी समेत पुलिस टीम मौके पर गईं. बातचीत करने पर यह सामने आया कि महिला का अपने पति से छोटा-मोटा विवाद होता रहता है. इनका फिर झगड़ा हुआ. इस दौरान उसने धमकी दी कि वो बच्चों को मार देंगी. इसका वीडियो उसके पति ने ही बनाया. पति ने ही वायरल किया.'


मां-बाप ने दो बेटियों को मार डाला, दैवीय शक्ति से कुछ घंटों में जिंदा करने का दावा किया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


साथ ही उन्होंने बताया, जब मामले की गहराई में गए तो पता चला कि पति के पिता और भाई एक पुराने 302 के केस में जेल में हैं. उनकी जमानत को लेकर कोशिश की जा रही थी, इस बात को लेकर पति और पत्नी में विवाद हो रहा था. बच्चे ठीक हैं. उनकी स्वास्थ्य की जांच करवाई गई. दोनों में समझौता हो गया है, पुलिस मामले को देख रही है.