MP सरकार ने फिल्‍म 'द कश्‍मीर फाइल्‍स' देखने के इच्‍छुक पुलिसकर्मियों को किया छुट्टी देने का ऐलान

फिल्‍म  'द कश्‍मीर फाइल्‍स' इन दिनों हर कहीं चर्चा का विषय बनी हुई है. यह 11 मार्च को रिलीज हुई है और बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छा कलेक्‍शन कर रही है.

MP सरकार ने फिल्‍म 'द कश्‍मीर फाइल्‍स' देखने के इच्‍छुक पुलिसकर्मियों को किया छुट्टी देने का ऐलान

फिल्‍म 'द कश्‍मीर फाइल्‍स' इन दिनों हर कहीं चर्चा का विषय बनी हुई है

भोपाल :

The Kashmir files: विवेक अग्निहोत्री की फिल्‍म 'द कश्‍मीर फाइल्‍स' को मनोरंजन कर (Entertainment tax) से मुक्‍त करने के बाद अब मध्‍य प्रदेश सरकार (Madhya Pradesh government) ने फिल्‍म को देखने के इच्‍छुक अपने पुलिसकर्मियों को छुट्टी देने का फैसला किया है. राज्‍य के गृह मंत्री डॉ. नरोत्‍तम मिश्रा ने कहा, 'मध्‍य प्रदेश के पुलिस कर्मचारियों को फिल्‍म 'द कश्‍मीर फाइल्‍स' देखने के लिए छुट्टी दी जाएगी. इस बारे में पुलिस महानिदेशक सुधीर सक्‍सेना केा निर्देश जारी किए गए हैं.  'गौरतलब है कि फिल्‍म  'द कश्‍मीर फाइल्‍स' इन दिनों हर कहीं चर्चा का विषय बनी हुई है. यह फिल्‍म 11 मार्च को रिलीज हुई है और बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छा कलेक्‍शन कर रही है.

कई लोगों ने फिल्‍म की जमकर प्रशंसा की गई है.यह फिल्‍म कश्‍मीर की पृष्‍ठभूमि पर बनी है और इसमें कश्‍मीरियों पर जुल्‍म के पलायन के मसले को उठाया गया है.बता दें, मध्‍य प्रदेश सरकार ने फिल्‍म 'द कश्‍मीर फाइल्‍स'  को राज्‍य में टैक्‍स फ्री करने का फैसला किया है. सीएम शिवराज चौहना ने कहा कि अधिक से अधिक लोग इस फिल्‍म को देखें, इसलिए हमने फिल्‍म को टैक्‍स फ्री किया है.
 

- ये भी पढ़ें -

* होली की रौनक : UP के बाज़ारों में छाया 'PM मोदी मास्क', धड़ल्ले से हो रही बिक्री
* PM नरेंद्र मोदी में है 'जबरदस्त जोश', उनकी वजह से UP चुनाव जीती BJP : शशि थरूर
* "Delhi: गलत जगह खड़ी गाड़ी को लेकर आपस में भिड़े पुलिसवाले

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पीएम मोदी का लोकसभा में जोरदार स्‍वागत, भाजपा सांसदों ने मोदी-मोदी के लगाए नारे