MP: सागर में जर्जर सड़क बनवाने की मांग पर पार्षद ने गड्ढों में बैठकर किया प्रदर्शन

सागर के बीना में नानक वार्ड स्थित एक सड़क पूरी तरह से गड्ढों में तब्दील होती जा रही है, जिसकी वजह से लोगों को कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है. अब सड़क बनवाने की मांग को लेकर पार्षद बीडी रजक ने सड़क में बने गड्ढों में बैठकर विरोध प्रदर्शन किया है.

MP: सागर में जर्जर सड़क बनवाने की मांग पर पार्षद ने गड्ढों में बैठकर किया प्रदर्शन

सड़क बनवाने की मांग पर पार्षद का प्रदर्शन

मध्य प्रदेश के सागर जिले के बीना में नानक वार्ड से अंडर ब्रिज, रेलवे कॉलोनी को जोड़ने वाली सड़क लंबे समय से जर्जर हालत में है. सड़क में इतने गड्ढे हैं कि पैदल चलना राहगीरों के लिए मुसीबत बना हुआ है. लोग यहां लंबे समय से सड़क बनाने की मांग कर रहे हैं, लेकिन अभी तक सड़क बनाने का काम शुरू नहीं हुआ है. झांसी गेट से नानक वार्ड की तरफ जाने वाली इस सड़क को लेकर पार्षद समेत यहां के लोग पहले कई बार प्रदर्शन कर चुके हैं. एक बार फिर सड़क को लेकर नानक वार्ड के पार्षद बीडी रजक ने सड़क में बने गड्ढों में बैठकर अपना विरोध प्रदर्शन जताया. 

छत्तीसगढ़ : 95 लाख की चोरी मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी, ज्वेलरी के साथ 12 चोर गिरफ्तार


झांसी गेट के पास बने अंडर ब्रिज से नानक वार्ड, भगत सिंह वार्ड, पश्चिमी रेलवे कॉलोनी, स्टेशन को जोड़ने वाली सड़क गड्ढों में तब्दील हो चुकी है, लेकिन इसका निर्माण कार्य नहीं कराया जा रहा है. लंबे समय से सड़क निर्माण की मांग उठ रही है लेकिन वार्डवासियों को सिर्फ आश्वासन ही हाथ लग रहा है. 

MP: इंदौर पुलिस की सटोरियों के खिलाफ मुहिम, 13 ऑनलाइन सट्टेबाज़ गिरफ्तार


सड़क बनाने के मांग पर वार्ड वासियों मिला सिर्फ आश्वासन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सड़क रेलवे क्षेत्र में आती है ऐसे में वार्ड में रहने वाले लोगों ने रेलवे समेत स्थानीय अधिकारियों, जनप्रतिनिधियों को ज्ञापन सौंपा है और कई बार प्रदर्शन भी किया है लेकिन उनके हाथ सिर्फ आश्वासन ही लगा है. सड़क बनाने के नाम पर थोड़ा-बहुत काम किया गया, बावजूद इसके सड़क में सिर्फ गड्ढे ही बचे हैं. सड़क खराब होने से स्कूली बच्चे, वाहन चालक सभी परेशान हैं. इसके विरोध में पार्षद ने गड्ढों में कीचड़ के बीच बैठकर अपना विरोध जताया. इस दौरान वार्डवासी भी मौजूद रहे. पार्षद ने बताया कि सड़क खराब होने से वार्डवासी, स्टेशन जाने वाले यात्री, रेलवे कर्मचारी सभी परेशान हैं.