बस की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार की दर्दनाक मौत, पुलिस ने आक्रोशित लोगों को कराया शांत 

सीएसपी देवेंद्र धुर्वे ने बताया कि बस क्रमाक एमपी 09 एफ ए 9295 की चपेट में आने से लक्ष्‍मण की मौत हो गई. इस घटना के बाद एम्‍बुलेंस की सहायता से शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा गया. बस को जब्‍त कर लिया गया है.

बस की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार की दर्दनाक मौत, पुलिस ने आक्रोशित लोगों को कराया शांत 

मृतक लक्ष्‍मण गैस कंपनी में गैस सिलेंडर वितरण का कार्य करता था. 

धार :

मध्‍य प्रदेश के धार जिले के नौगांव में एक बस की चपेट में आने से एक मोटरसाइकिल सवार की दर्दनाक मौत हो गई. इस घटना के बाद लोग आक्रोशित हो उठे. हालांकि पुलिस ने हस्‍तक्षेप कर मामले को शांत कराया. यह घटना शहर के झंडा चौपाटी के नजदीक हुई. पुलिस ने मृतक के शव को एम्‍बुलेंस के जरिए पोस्‍टमार्टम के लिए अस्‍पताल भिजवाया. 

पुलिस के मुताबिक, इंदौर से झाबुआ जा रही एक निजी यात्री बस ने मोटरसाइकिल सवार 45 साल के लक्ष्‍मण पिता दुलीचंद को अपनी चपेट में ले लिया, जिससे घटनास्‍थल पर ही लक्ष्‍मण की मौत हो गई. इस घटना के बाद मौके पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई और उनमें आक्रोश फैल गया. इसकी जानकारी मिलने के बाद नौगांव थाना पुलिस और सीएसपी मौके पर पहुंचे. जहां आक्रोशित लोगों को शांत किया गया और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भिजवाया गया. 

सीएसपी देवेंद्र धुर्वे ने बताया कि बस क्रमाक एमपी 09 एफ ए 9295 की चपेट में आने से लक्ष्‍मण की मौत हो गई. इस घटना के बाद एम्‍बुलेंस की सहायता से शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा गया. साथ ही पुलिस ने बताया कि बस को जब्‍त कर लिया गया है और उसे थाने भिजवा दिया गया है. साथ ही रास्‍ते को खुलवाया गया. मृतक लक्ष्‍मण गैस कंपनी में गैस सिलेंडर वितरण का कार्य करता था. 

धुर्वे ने तेज रफ्तार वाहनों पर लगाम लगाने के लिए स्‍पीड ब्रेकर बनाए जाने की बात कही है. साथ ही उन्‍होंने इस मार्ग पर अतिक्रमण को लेकर कहा कि नगर पालिका से चर्चा के बाद हल निकाला जाएगा.  

यह भी पढ़ें :

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* "मंदिरों में अशोभनीय कपड़े पहनकर न आएं" : हिंदू संगठन ने मंदिरों के बाहर लगाए बैनर-पोस्‍टर
* सतना में अकाउंटेंट के किडनैपिंग की गुत्‍थी सुलझी, पुलिस ने पीड़ित को आरोपियों के कब्‍जे से कराया मुक्‍त, दो गिरफ्तार
* बालाघाट : ...जब एएसपी विनोद मीणा शिक्षक की भूमिका में आए नजर