मध्य प्रदेश में युवती से गैंगरेप, BJP के मंडल अध्यक्ष समेत 4 पर FIR

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शहडोल जिले के जैतपुर में एक युवती से गैंगरेप मामले में पुलिस (MP Police) ने BJP के मंडल अध्यक्ष समेत चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है.

मध्य प्रदेश में युवती से गैंगरेप, BJP के मंडल अध्यक्ष समेत 4 पर FIR

पुलिस चारों आरोपियों की तलाश कर रही है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

खास बातें

  • मध्य प्रदेश में युवती से गैंगरेप
  • शहडोल जिले के जैतपुर का मामला
  • BJP के मंडल अध्यक्ष समेत 4 पर FIR
शहडोल:

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शहडोल जिले के जैतपुर में एक युवती से सामूहिक दुष्कर्म मामले में पुलिस (MP Police) ने BJP के मंडल अध्यक्ष समेत चार लोगों पर सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है. चारों आरोपी फरार हैं. पुलिस उनकी तलाश कर रही है. मिली जानकारी के अनुसार, 18 फरवरी को शहडोल जिले के जैतपुर कस्बे में भाजपा के मंडल अध्यक्ष ने अपने तीन साथियों के साथ एक युवती को घर के पास से लाल गाड़ी में अगवाकर पास के ही एक फार्म हाउस ले गए, जहां उसे रखकर सामूहिक दुष्कर्म किया.

युवती के साथ लगातार 20 फरवरी तक सामूहिक दुष्कर्म किया गया और फिर नशीला पदार्थ खिलाकर युवती को उसके घर के सामने फेंककर फरार हो गए. युवती को बेहोशी की हालत में परिजन अस्पताल ले गए, फिर होश में आने पर युवती ने जैतपुर थाने में चारों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई.

दिल्ली में अपनों के बीच ही असुरक्षित महिलाएं ,रेप के आंकड़ों ने किया रिश्तों को शर्मसार


युवती की शिकायत पर पुलिस ने जैतपुर भाजपा मंडल अध्यक्ष विजय त्रिपाठी और उनके साथी राजेश शुक्ला, मुन्ना सिंह, मोनू महाराज के खिलाफ धारा 376, 242, 34 IPC के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया है. पुलिस चारों आरोपियों की सरगर्मी से तलाश कर रही है. युवती जैतपुर की रहने वाली है. पुलिस ने युवती को जिला अस्पताल शहडोल में लाकर मेडिकल कर भर्ती किया है. भाजपा मंडल अध्यक्ष के अलावा एक अन्य आरोपी शिक्षक है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: बिहार : मोतिहारी में नाबालिग से रेप के बाद हत्या की वारदात