MP : 'भारत जोड़ो यात्रा' में राहुल गांधी और कमलनाथ को गोली मारने की धमकी, BJP विधायक के नाम से मिला धमकी वाला खत

भारत जोड़ो यात्रा महाराष्ट्र से मध्य प्रदेश में अगले सप्ताह प्रवेश करने वाली है और उसके पहले यह पत्र कहीं न कहीं कांग्रेस के लिए चिंता की बात है.

MP : 'भारत जोड़ो यात्रा' में राहुल गांधी और कमलनाथ को गोली मारने की धमकी,  BJP विधायक के नाम से मिला धमकी वाला खत

इसी लिफाफे में राहुल गांधी को मारने का पत्र भेजा गया है.

भारत जोड़ो यात्रा को लेकर उत्साहित कांग्रेस के लिए बुरी खबर आई है. मध्य प्रदेश के इंदौर के जूनी इंदौर थाना क्षेत्र में राहुल गांधी के नाम का एक धमकी भरा पत्र पहुंचा है. पत्र भेजने वाले ने इसमें राहुल गांधी को गोली मारने की धमकी दी है. पत्र में 1984 के दंगों की बात की गई है. 

राहुल गांधी के साथ ही मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता कमलनाथ को भी भारत जोड़ो यात्रा के दौरान गोली मारने की धमकी है. साथ ही नवंबर के महीने में पूरे इंदौर में बम धमाके करने की भी धमकी है. इस पत्र के पहुंचने के बाद से इंदौर प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है. पत्र भेजने वाले ने अपनी पहचान रतलाम के भाजपा विधायक चेतन कश्यप के रूप में बताई है.

बताया जा रहा है कि जूनी इंदौर थाना क्षेत्र के नमकीन व्यापारी अजय सिंह ने यह पत्र पुलिस को सौंपा है. इस मामले की जांच में क्राइम ब्रांच सहित राज्य की अलग-अलग टीमें लगीं हुईं हैं. सीसीटीवी की मदद से पत्र पहुंचाने वाले की तलाश भी की जा रही है, लेकिन अब तक इस पत्र की तह तक पुलिस नहीं पहुंच पाई है.

पुलिस का कहना है कि वह इस मामले में जांच कर रही है. इस मामले में इससे ज्यादा पुलिस कुछ भी बताने से बच रही है. गौरतलब है कि भारत जोड़ो यात्रा महाराष्ट्र से मध्य प्रदेश में अगले सप्ताह प्रवेश करने वाली है और उसके पहले यह पत्र कहीं न कहीं कांग्रेस के लिए चिंता की बात है.

यह भी पढ़ें-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उज्जैन : महाकाल मंदिर के गर्भगृह में मोबाइल फोन बैन को कांग्रेस ने राहुल गांधी की यात्रा से जोड़ा, BJP ने दिया जवाब
Elon Musk के अल्टीमेटम के बाद सैकड़ों Twitter कर्मचारियों ने छोड़ी नौकरी, इस्तीफों के बाद बंद किए गए दफ्तर
AAP से विवाद के बाद दिल्ली के LG ने शीर्ष अधिकारी के दफ्तर पर जड़ा ताला