मध्य प्रदेश : सरपंच का चुनाव जीतने के बाद 'पाकिस्तान समर्थन नारे' वाले VIDEO की जांच करेगी पुलिस

कथित घटना का वीडियो वायरल होने के बाद शनिवार शाम कुठला थाने का सैकड़ो ग्रामीणों ने घेराव कर दिया.

मध्य प्रदेश : सरपंच का चुनाव जीतने के बाद 'पाकिस्तान समर्थन नारे' वाले VIDEO की जांच करेगी पुलिस

सर्कल एसपी विजय प्रताप सिंह ने बताया कि 'जांच के आधार पर उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी.'

भोपाल:

मध्य प्रदेश के कटनी जिले के चाका ग्राम पंचायत में एक महिला सरपंच के जीत हासिल करने के बाद जश्न मनाते वक्त कथित तौर पर पाकिस्तान समर्थक नारे लगाए गए. यह जानकारी पुलिस की ओर से दी गई है. 

सर्कल एसपी विजय प्रताप सिंह ने बताया कि गांव वालों ने पुलिस को सूचना दी कि शुक्रवार को चाका गांव में सरपंच चुनाव के बाद एक ग्रुप ने पाकिस्तान समर्थन नारे वाला वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया है. इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी.

उन्होंने बताया कि 'जांच के आधार पर उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी.'

शुक्रवार की देर शाम सरपंच पद की महिला प्रत्याशी रहीसा बेगम की जीत के जश्न के दौरान कथित तौर पर 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाये गए. सचिन परौहा के नेतृत्व में चाका गांव के निवासियों ने चुनाव के बाद की कथित घटना के वायरल वीडियो के बारे में पुलिस को जानकारी दी. 

कथित घटना का वीडियो वायरल होने के बाद शनिवार शाम कुठला थाने का सैकड़ो ग्रामीणों ने घेराव कर दिया और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की मांग कर नारेबाजी करने लगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सामाजिक कार्यकर्ता होने का दावा करने वाले सुरेंद्र कुमार ने कहा, "हमारे देश के खिलाफ आवाज उठाने वालों को जिंदा नहीं छोड़ा जाएगा.' उन्होंने मांग की कि घटना के मद्देनजर शुक्रवार के सरपंच चुनाव के नतीजे को अवैध घोषित किया जाए.