विज्ञापन
This Article is From Nov 24, 2021

MP में 'राम धुन' की सियायत, 'घुटने तोड़ने' संबंधी बयान पर बीजेपी के रामेश्‍वर शर्मा और कांग्रेस के दिग्विजय में 'टकराव'

दिग्विजय के ऐलान के बाद रामेश्वर शर्मा ने कहा था कि वे  कांग्रेस नेता का स्‍वागत करेंगे. दिग्विजय के जवाब में रामेश्‍वर शर्मा ने भी अपने निवास के बाहर तंबू लगाकर रामधुन शुरू कर दी. 

कांग्रेस कार्यकर्ताओं को साथ लेकर दिग्विजय ने बीजेपी विधायक के घर पहुंचने का प्रयास किया था

भोपाल:

Madhya Pradesh: राजधानी भोपाल से बीजेपी के विधायक रामेश्‍वर शर्मा के कांग्रेसियों के 'घुटने तोड़ने' संबंधी को लेकर सियासत तेज हो गई है.  राज्‍य के पूर्व मुख्‍यमंत्री और मध्‍य प्रदेश के कद्दावर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने इस बयान के विरोध में बीजेपी एमएलए शर्मा के घर पहुंचने का ऐलान किया था. पूर्व सीएम ने कहा था कि वे शर्मा के घर जाकर रामधुन गाएंगे. कांग्रेस कार्यकर्ताओं को साथ लेकर दिग्विजय ने बीजेपी विधायक के घर पहुंचने का प्रयास किया था लेकिन पुलिस ने उन्‍हें घर से कुछ ही दूरी पर रोक दिया.दिग्विजय की अगुवाई में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इसी स्‍थान पर रामधुन शुरू कर दी. गौरतलब है कि दिग्विजय के ऐलान के बाद रामेश्वर शर्मा ने कहा था कि वे  कांग्रेस नेता का स्‍वागत करेंगे. दिग्विजय के जवाब में रामेश्‍वर शर्मा ने भी अपने निवास के बाहर तंबू लगाकर रामधुन शुरू कर दी. 

सुरक्षा के लिहाज से रामेश्‍वर शर्मा के मालवीय नगर स्थिति घर के आसपास पुलिस बल तैनात कर दिया गया.  बीजेपी बार-बार  ऐसे बयान देती है, एक पत्रकार के इस सवाल पर दिग्विजय सिंह ने कहा कि ऐसा इसलिए है क्‍योंकि बीजेपी हिंसक पार्टी है. जब-जब बीजेपी डरती है पुलिस को आगे करती है. दिग्विजय सिंह के 'राम धुन' वाले बयान पर भोपाल की बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ने मुंबई में कहा 'दिखावा करने की आवश्यकता नहीं होती है. राजनीति के कुछ मापदंड होते हैं. कभी हिंदुत्व को आतंकवाद कहेंगे, राम सेतु को नकार दिया और रामधुन कर नौटंकी कर रहे हैं. मन में श्रद्धा नही भाव नही तो दुर्भवना से प्रेरित होकर किये जाने वाले काम मे सफ़लता नही मिलती. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
मध्य प्रदेश: छतरपुर में ट्रेन के बोगी में लगी आग, मची अफरातफरी
MP में 'राम धुन' की सियायत, 'घुटने तोड़ने' संबंधी बयान पर बीजेपी के रामेश्‍वर शर्मा और कांग्रेस के दिग्विजय में 'टकराव'
BJP अध्‍यक्ष नड्डा कल छत्तीसगढ़ में करेंगे जनसभाएं और रोड शो, कार्यकर्ताओं के साथ सुनेंगे PM मोदी के 'मन की बात'
Next Article
BJP अध्‍यक्ष नड्डा कल छत्तीसगढ़ में करेंगे जनसभाएं और रोड शो, कार्यकर्ताओं के साथ सुनेंगे PM मोदी के 'मन की बात'
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com