मध्यप्रदेश : भोपाल की चर्चित सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर कबड्डी खेलती हुईं नजर आईं, देखें VIDEO

सांसद प्रज्ञा सिंह ने भोपाल के शक्तिनगर में मां काली के दर्शन के बाद खिलाड़ियों के अनुरोध पर महिला खिलाड़ियों के साथ कबड्डी भी खेली

मध्यप्रदेश : भोपाल की चर्चित सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर कबड्डी खेलती हुईं नजर आईं, देखें VIDEO

भोपाल के शक्तिनगर में सांसद प्रज्ञा सिंह ने कबड्डी खेली.

भोपाल:

मध्यप्रदेश के भोपाल (Bhopal) की सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर (Pragya Singh Thakur) भले ही बीमारियों से ग्रस्त हों लेकिन मौका मिलने पर वे खेलने में पीछे नहीं रहतीं. तीन माह पहले बास्केटबाल खेलते हुए दिखाई दीं प्रज्ञा सिंह ठाकुर बुधवार को कबड्डी खेलती हुई दिखाई दीं. प्रज्ञा सिंह ठाकुर बुधवार को भोपाल के शक्तिनगर मैं विराजमान मां काली के दर्शन करने के लिए पहुंचीं. उन्होंने विधि विधान से पूजा अर्चना करने के बाद वहां के ग्राउंड पर मौजूद खिलाड़ी और कोच को मंच पर बुलाकर सम्मानित किया. और फिर कबड्डी भी खेली.

प्रज्ञा सिंह पूजन करने के बाद शक्तिनगर के ग्राउंड में खेल रहे खिलाड़ियों के बीच पहुंचीं और गर्मजोशी के साथ हाथ मिलाकर उनकी हौसला अफजाई की. उन्होंने इस दौरान खिलाड़ियों के अनुरोध पर महिला खिलाड़ियों के साथ कबड्डी भी खेली.

इससे पहले जुलाई में उन्होंने शक्तिनगर में ही बास्केटबाल खेली थी. सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर दो जुलाई को शक्ति नगर के बास्केटबॉल ग्राउंड पर पौधरोपण कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंची थीं. ग्राउंड पर खिलाड़ियों को प्रैक्टिस करते देखकर प्रज्ञा सिंह उनके बीच पहुंच गईं थीं और खुद भी खेलने लगी थीं. अक्सर व्हीलचेयर पर नजर आने वालीं प्रज्ञा सिंह को ड्रिबलिंग करते देखकर तब कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने कहा- था कि अभी तक व्हीलचेयर पर ही देखा था, लेकिन आज उन्हें स्टेडियम में बास्केटबॉल पर हाथ आजमाते देखा तो खुशी हुई.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गौरतलब है कि सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर को हाईब्लड प्रेशर की बीमारी है. इसके अलावा भी उन्हें कथित रूप से अन्य रोग हैं जिसके कारण उन्हें चलने में परेशानी होती है. यही कारण है कि वे लंबे समय से व्हील चेयर पर दिखाई देती रही हैं. प्रज्ञा सिंह पिछले साल दिसंबर में कोरोना से संक्रमित भी हुई थीं जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स में भर्ती किया गया था. साल 2008 के मालेगांव ब्लास्ट में आरोपी रहीं प्रज्ञा ठाकुर अपने बयानों के कारण हमेशा सुर्खियों में रहती हैं.