विज्ञापन
This Article is From Jun 21, 2019

मध्य प्रदेश : डॉक्टरों ने जिस शख़्स को मरा घोषित किया था, पोस्टमार्टम के दौरान वह जिंदा निकला

मध्य प्रदेश के सागर जिले में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां डॉक्टरों ने जिस शख़्स को मरा घोषित किया था, वह जिंदा निकला. हालांकि बाद में दोबारा इलाज के दौरान सख़्स की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक अस्पताल में भर्ती एक शख़्स को डॉक्टरों ने बृहस्पतिवार की रात मरा घोषित कर दिया था.

मध्य प्रदेश : डॉक्टरों ने जिस शख़्स को मरा घोषित किया था, पोस्टमार्टम के दौरान वह जिंदा निकला
सागर जिले में डॉक्टरों ने जिस शख़्स को मरा घोषित किया था, वह जिंदा निकला.
नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश के सागर जिले में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां डॉक्टरों ने जिस शख़्स को मरा घोषित किया था, वह जिंदा निकला. हालांकि बाद में दोबारा इलाज के दौरान सख़्स की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक अस्पताल में भर्ती एक शख़्स को डॉक्टरों ने बृहस्पतिवार की रात मरा घोषित कर दिया था. बताया जा रहा है कि बीना सिविल अस्पताल में कल यानी गुुरुवार की रात 9 बजे डॉ. अविनाश सक्सेना ने अस्पताल के एक कर्मचारी से पुलिस को मेमो भिजवाया था. जिसमें वृद्ध किशन कासीराम (72) निवासी नौगांव छतरपुर की इलाज के दौरान मौत होने की बात लिखी थी. मेमो के आधार पर आज सुबह बीना पुलिस पोस्टमार्टम करवाने के लिए पहुंची. 

पुलिस जब बुजुर्ग का पीएम कराने के लिए पहुंची और उसे उठाने की कोशिश की तो उसकी सांसे चल रही थीं. वृद्ध से जब बात की तो वह फूट-फूट कर रोने लगा. उसे तत्काल दोबारा अस्पताल में भर्ती कराया गया. इसके बाद बॉटल लगाकर फिर से इलाज शुरू किया गया. हालांकि इलाज के दौरान शुक्रवार सुबह 10. 20 बजे वृद्ध की मृत्यु हो गई. मृतक कासीराम गरीब था और अकेला ही अप्तलाल में भर्ती हुआ था इस पूरे मामले में सीएमओ डॉ. आरएस रोशन ने कहा कि, 'डॉक्टर द्वारा की गई इस लापरवाही की जांच की जाएगी. दोषियों को बख़्शा नहीं जाएगा. सख़्त से सख़्त कार्रवाई करेंगे.  

Video: बुलंदशहर में नाबालिग लड़की से हुआ गैंगरेप

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com