प्रेमी ने प्रेमिका से ले लिए ससुराल से मिले गहने, लौटाने से किया इनकार तो प्रेमिका ने पहुंचाया जेल

प्यार में बेवफाई का बदला लेने एक प्रेमी ने नया तरीका अपनाया. कथित प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की शादी कहीं और होने पर उसे उसे ठगने के लिए उसे इमोशनल ब्लैकमेल किया. जिससे प्रेमिका उसके झांसे में आ गई. प्रेमिका ने अपने प्रेमी की आर्थिक तंगी दूर करने के लिए उसे चुपचाप ससुराल से मिले गहने दे दिए.

प्रेमी ने प्रेमिका से ले लिए ससुराल से मिले गहने, लौटाने से किया इनकार तो प्रेमिका ने पहुंचाया जेल

मध्यप्रदेश के खंडवा में ठगी का अनोखा मामला सामने आया है. एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी पर अमानत में खयानत का मामला दर्ज करवाया है. दरसल पीड़ित का शादी के पूर्व एक युवक से प्रेम प्रसंग था. युवक ने आर्थिक तंगी का हवाला देकर अपनी प्रेमिका से नगद रुपए और गहने ले लिए. प्रेमिका ने भी भावनाओं में बह कर अपने ससुराल से मिले गहने प्रेमी को दे दिए. लेकिन जब उसने अपने गहने वापस मांगे तो प्रेमी ने उसे देने से इनकार कर दिया. इस पर प्रेमिका ने खंडवा के कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने अमानत में खयानत का केस दर्ज कर आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

प्यार में बेवफाई का बदला लेने एक प्रेमी ने नया तरीका अपनाया. कथित प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की शादी कहीं और होने पर उसे उसे ठगने के लिए उसे इमोशनल ब्लैकमेल किया. जिससे प्रेमिका उसके झांसे में आ गई. प्रेमिका ने अपने प्रेमी की आर्थिक तंगी दूर करने के लिए उसे चुपचाप ससुराल से मिले गहने दे दिए. इधर लगभग 10 लाख के गहने लेने के बाद प्रेमी उन्हें वापस देने से मुकर गया. यहीं से प्रेमी और प्रेमिका के बीच विवाद हो गयाऔर प्रेमिका ने अपने ससुराल वालों को पूरी बात बताई. जिसके बाद ससुराल वालों ने पीड़िता को खंडवा के कोतवाली थाने लेजा कर रिपोर्ट दर्ज कराई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इधर पुलिस ने पीड़िता प्रेमिका की शिकायत पर प्रेमी रूद्र यादव उर्फ चाकू निवासी ग्राम मालाखेडी ( नर्मदापुरम) के खिलाफ अमानत में ख्यानत और धमकाने का मामला दर्ज किया. कोतवाली थाना प्रभारी बलराम सिंह के अनुसार पीड़िता और आरोपी के बीच प्रेम प्रसंग था. 2021 में प्रेमिका की शादी रूद्र से न होकर खंडवा में रहने वाले एक युवक से हो गई. शादी के बाद भी प्रेमिका अपने प्रेमी से बातें करती रहती थी. वे दोनों एक-दूसरे के नजदीक थे. प्रेमिका की शादी के बाद प्रेमी ने उसे अपनी आर्थिक स्थिति का हवाला देकर इमोशनल ब्लैकमेल किया. और उससे पैसे और गया गहने लेता रहा. पीड़िता की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.