कटनी: बछड़ा चोरी के आरोपी को सीसीटीवी की मदद से पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक आरोपी युवक अमित चोरी के नियत से सुभान सिंह के घर घुसा था. लेकिन जागने के डर से बछड़ा चोरी कर ले गया. कुठला थाना प्रभारी अरविंद जैन ने बताया कि मामले का सीसीटीवी फुटेज समाने आया है, जिसमे आरोपी अमित परौहा वीडियो में आरोपी बछड़े को ले जाता दिखाई दे रहा है.

कटनी: बछड़ा चोरी के आरोपी को सीसीटीवी की मदद से पुलिस ने किया गिरफ्तार

मध्य प्रदेश/ कटनी: कुठला थाना इलाके में एक युवक द्वारा गाय का बछड़ा चोरी करने का मामला समाने आया है, जिसपर सीसीटीवी के फुटेज के आधार पर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है. मामला कुठला थाना क्षेत्र के बाल गंगाधर तिलक वार्ड का है जहां पर शिकायतकर्ता सुभान सिंह के घर देर रात घुसे आरोपी युवक द्वारा गाय का बछड़ा चोरी कर ले गया. जिसकी शिकायत के बाद कुठला पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध धारा 457, 458, 380 के तहत केस दर्ज करते हुए हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

पुलिस के मुताबिक आरोपी युवक अमित चोरी के नियत से सुभान सिंह के घर घुसा था. लेकिन जागने के डर से बछड़ा चोरी कर ले गया. कुठला थाना प्रभारी अरविंद जैन ने बताया कि मामले का सीसीटीवी फुटेज समाने आया है, जिसमे आरोपी अमित परौहा वीडियो में आरोपी बछड़े को ले जाता दिखाई दे रहा है. आवेदक तंत्र मंत्र की शंका जता रहे हैं जिसके अनुसार भी जांच बढ़ाई जा रही है. आरोपी ने पूछताछ पर बताया की उसने बछड़े को छोड़ दिया है. हालांकि, जहां से बछड़े को छोडा गया. वहां जानेऊ जैसी चीज मिली है. आरोपी हमारे कस्टडी पर है, जिससे पूछताछ जारी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें:- 
मुरैना: कोर्ट परिसर से हथियार के दम पर पर रेप के आरोपी का अपहरण, पुलिस ने युवक को ढूंढ निकाला
राजस्थान को मिलेगी दूसरी वंदे भारत की सौगात, PM मोदी दिखाएंगे हरी झंडी; जानें- रूट और किराया