सब्जी में डाला टमाटर तो गुस्से में घर छोड़कर चली गई पत्नी, पति ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

शहडोल जिले के धनपुरी थाने के बेम्होरी गांव के निवासी संजीव वर्मा जो ढाबा चलाता है और लोगों को टिफिन भी देने का काम करता है. लेकिन उसने ढाबे में बनने वाली सब्जी में टमाटर डाल दिए. जब ये बात उसकी पत्नी आरती को पता चली तो वो इस बात पर विवाद करने लगी.

सब्जी में डाला टमाटर तो गुस्से में घर छोड़कर चली गई पत्नी, पति ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

महंगाई के इस दौर में टमाटर जैसी आम चीज भी खास बनती जा रही है. दरअसल टमाटर के महंगे दामों ने हर किसी की सिरदर्दी बढ़ा दी है. अब मध्य प्रदेश के शहडोल जिले के धनपुरी कस्बे में टमाटर को लेकर पति पत्नी में विवाद का मामला सामने आया है. इस विवाद ने इतना तूल पकड़ा कि पत्नी बच्चों को लेकर मायके चली गई. जिसके बाद पति रिपोर्ट लिखाने के लिए थाने पहुंच गया. टमाटर की महंगाई की वजह से पति पत्नी के बीच का ये विवाद अब सुर्खियां बटोर रहा है.

जानकारी के मुताबिक ये मामला शहडोल जिले के धनपुरी थाने के बेम्होरी गांव का है. बेम्होरी गांव के निवासी संजीव वर्मा जो ढाबा चलाते हैं और लोगों को टिफिन भी देने का काम करते हैं. लेकिन उसने ढाबे में बनने वाली सब्जी में टमाटर डाल दिए. जब ये बात उसकी पत्नी आरती को पता चली तो वो इस बात पर विवाद करने लगी और नाराज होकर बच्चों को लेकर घर छोड़कर चली गयी.

इसके बाद संजीव अपनी पत्नी की तलाश के लिए थाने पहुंचा और पुलिस को सारी बात बताई. जिसके बाद इस मामले में शिकायत भी दर्ज की गई. पुलिस द्वारा बताया गया कि उसकी पत्नी अपनी बहन के घर उमरिया चली गयी है, उसे समझाया गया है, जो जल्दी ही वापस अपने घर आ जाएगी.

ये भी पढ़ें : दिल्ली में आखिर क्यों मंडरा रहा है बाढ़ का खतरा? यहां जानिए वजह

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें : छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव : बिना मुख्यमंत्री के चेहरे पर चुनावी मैदान में उतरेगी BJP,जानिए बीजेपी का प्लान