छ्त्तीसगढ़ में BJP नेता ने क्रिकेट हेलमेट पहनकर किया जनसभा को संबोधित, जानें- क्या है वजह

जनसभा में भाजपा नेता के क्रिकेट हेलमेट पहनकर पहुंचने पर सब हैरान थे.

छ्त्तीसगढ़ में BJP नेता ने क्रिकेट हेलमेट पहनकर किया जनसभा को संबोधित, जानें- क्या है वजह

दुर्ग:

छत्तीसगढ़ के सुपेला में पथराव की घटना के विरोध में भाजपा नेता अजय चंद्राकर ने मंगलवार को क्रिकेट हेलमेट पहनकर एक जनसभा को संबोधित किया. जनसभा में उनके क्रिकेट हेलमेट पहनकर पहुंचने पर सब हैरान थे. इस पर उन्होंने कहा कि उन्होंने सुपेला में उन पर हुए पत्थरबाजी के हमले के विरोध में इसे पहना है.

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बीजेपी नेता ने कहा, 'सुपेला में मुझ पर पत्थर फेंके गए. लेकिन पत्थरबाज यह भूल गए कि वे पत्थर सिर्फ मुझ पर नहीं बल्कि छत्तीसगढ़ के लोगों पर फेंक रहे थे.'

चंद्राकर ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के बयान पर भी हमला किया, जिसमें दावा किया गया था कि उनकी पार्टी ने 'देश को आजादी' दी और पूछा कि क्या भाजपा के किसी व्यक्ति ने स्वतंत्रता संग्राम में समान बलिदान दिया है.

उन्होंने कहा, "किस कांग्रेसी नेता ने स्वतंत्रता संग्राम में शहादत प्राप्त की? जिन्होंने अपनी जिंदगी बलिदान की, उनमें से कोई भी कांग्रेसी नहीं था. क्या खरगे-जी लाल लाजपत राय के अलावा एक व्यक्ति (कांग्रेस से संबंधित) का नाम ले सकते हैं, जिन्होंने देश के लिए जान दी."

उन्होंने खरगे की 'कुत्ते' वाली टिप्पणी पर भी पलटवार किया.

उन्होंने कहा, "किसी को कुत्ता कहना संस्कारी भाषा नहीं है. ऐसी भाषा नेहरू-गांधी परिवार की विरासत है."

वह अगले साल छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव से पहले दुर्ग में भाजपा की बैठक में बोल रहे थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुपेला में भाजपा के एक कार्यक्रम के दौरान पथराव की घटनाएं सामने आई थीं. मामला पुलिस के संज्ञान में लाया गया था, लेकिन अभी तक अपराधियों का पता नहीं चल पाया है.