कैमरे में कैद घटना : जमीनी विवाद को लेकर खूनी झड़प में एक व्यक्ति की मौत, छह घायल

मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिले में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हुई खूनी झड़प, पुलिस ने आठ आरोपियों के खिलाफ मुकदमा कायम किया

कैमरे में कैद घटना : जमीनी विवाद को लेकर खूनी झड़प में एक व्यक्ति की मौत, छह घायल

मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिले के झखरावल गांव में दो समूहों के बीच खूनी झड़प हुई.

भोपाल:

सिंगरौली में जमीन विवाद (Land Dispute In Singrauli) में एक व्यक्ति की हत्या का मामला सामने आया है. जमीन विवाद को लेकर दो पट्टेदारों के बीच खूनी झड़प हो गई. इसमें दोनों पक्षों के आधा दर्जन लोग जख्मी हो गए. इलाज के दौरान एक शख्स की मौत हो गई. मारपीट का एक वीडियो भी सामने आया है ,जिसमे दोनों पक्षों के लोग लाठियों से एक दूसरे पर प्राणघातक हमला करते नजर आ रहें है. 

फिलहाल पुलिस ने इस मामले में आठ लोगों पर मुकदमा कायम कर लिया है. चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दो आरोपी फरार बताए जा रहें है. दो आरोपी अस्पताल में भर्ती हैं. 

सिंगरौली जिले के झखरावल गांव में रविवार को दोपहर में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर लाठियां चलीं. इसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई. दोनों पक्षों के आधा दर्जन से अधिक लोग जख्मी हो गए. उनका इलाज जिला अस्पताल में जारी है. 

बताया जा रहा है कि झखरावल गांव निवासी राजेन्द्र शाह, रमेश शाह का बृजेश द्विवेदी व उनके परिवार के लोगों से लंबे समय से जमीनी विवाद चल रहा है. इसी विवाद को लेकर दोनों पक्षों के बीच जमकर कहासुनी हुई. विवाद इतना बढ़ गया कि वे एक-दूसरे पर लाठियों से प्रहार करने लगे. इसमें राजेन्द्र के सिर मे गंभीर चोट आई. उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई.  

मृतक के परिजनों ने गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा है कि अस्पताल में भी दबंगों ने पुलिस के सामने हमला किया. मृतक राजेंद्र शाह के परिजनों ने एसपी को दिए गए शिकायत पत्र में बताया है कि देवसर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पुलिस के सामने आरोपियों ने मारपीट की है. 

मामले की जांच कर रही देवसर के जियावन थाने के एसआई एनपी तिवारी ने कहा कि अस्पताल में सीसीटीवी कैमरे बंद थे, जिस वजह से फुटेज नहीं मिल पाया है. इससे आरोपों की सत्यता का पता नहीं लगाया जा सकता. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एएसपी ने कहा कि इस वारदात के चार आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं. दो फरार हैं और दो अस्पताल में भर्ती हैं. सिंगरौली जिले के पुलिस अधिकारी शिव कुमार वर्मा ने कहा कि जमीनी विवाद में राजेन्द्र शाह की मौत हो गई है. आठ लोगों पर मामला दर्ज किया गया है. दो फरार आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.