शराब से भरे ट्रक के फेल हुए ब्रेक, दो गाड़ियों से जा भिड़ा, हादसे में बाल-बाल बचे लोग

घाट उतरने के दौरान ब्रेक फेल होने के कारण ट्रक सड़क पर ही खड़ा हो गया. हादसे के बाद शराब सड़क पर फैलने लगी.  आस-पास के ग्रामीणों ने देखा कि इसमें तो शराब जैसी बदबू आ रही है. स्थानीय लोगों ने धामनोद थाने पर इस बात की सूचना दी.

शराब से भरे ट्रक के फेल हुए ब्रेक, दो गाड़ियों से जा भिड़ा, हादसे में बाल-बाल बचे लोग

धार राऊ-खलघाट फोरलेन के गणपति घाट पर वाहनों के ब्रेक फेल होने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है.  बुधवार सुबह घाट पर एक और हादसा हो गया. शराब से भरे ट्रक के ब्रेक फेल होने के कारण ट्रक ने दो कारों को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. गनीमत रही कि हादसे में किसी को ज्यादा चोट नहीं लगी. कार में मौजूद लोगों को मामूली चोट लगी. सूचना पाते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई.  जानकारी के मुताबिक, सुबह करीब 8 बजे इंदौर की तरफ से आ रहा ट्रक का ब्रेक फेल हो गया. ब्रेक होने के कारण ट्रक अनियंत्रित हो गया. ऐसे में दो गाड़ी की टक्कर हो गई.

घाट उतरने के दौरान ब्रेक फेल होने के कारण ट्रक सड़क पर ही खड़ा हो गया. हादसे के बाद शराब सड़क पर फैलने लगी.  आस-पास के ग्रामीणों ने देखा कि इसमें तो शराब जैसी बदबू आ रही है. स्थानीय लोगों ने धामनोद थाने पर इस बात की सूचना दी. जानकारी लगते ही धामनोद एसडीओपी राहुल खरे एवं थाना प्रभारी ईश्वर सिंह चौहान अपनी टीम के साथ गणपति घाट पहुंचे. शराब के बारे में पुलिस छानबीन कर रही है कि ये कहां से आ रही थी और कहां जाने वाली थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com