"गद्दारी की तो..." : BJP सांसद ने विधानसभा चुनाव में टिकट के दावेदारों को दिलाई बजरंगबली की शपथ

जैतगांव हनुमान मंदिर में विधानसभा के पांचों दावेदारों ने बजरंगबली की कसम खाकर प्रण लिया कि भारतीय जनता पार्टी किसी को भी टिकट देगी, हम उनके साथ पूर्ण निष्ठा के ईमानदारी से काम करेंगे.

भोपाल:

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी की तरफ से तैयारी तेज कर दी गई है. टिकट नहीं मिलने के बाद होने वाले विवादों को दूर करने के प्रयास अभी से ही तेज कर दिए गए हैं.  खरगोन जिले के भीकनगांव विधानसभा में खंडवा लोकसभा सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल की मौजूदगी में बीजेपी के दावेदारों को उनके कार्यकर्ताओं के सामने बजरंगबली की शपथ दिलाई गई कि जिसे टिकट मिलेगी, हम उनके साथ पूर्ण ईमानदारी से काम करेंगे.

जैतगांव हनुमान मंदिर में विधानसभा के पांचों दावेदारों ने बजरंगबली की कसम खाकर प्रण लिया कि भारतीय जनता पार्टी किसी को भी टिकट देगी, हम उनके साथ पूर्ण निष्ठा के ईमानदारी से काम करेंगे. बीजेपी के जिन इन पांच कार्यकर्ताओं ने शपथ लिया है, उनमें नंदा ब्राह्मणी, धूल सिंह डावर, गुलाब सिंह वास्कले, बहादुर वास्कले और संजय मोरे शामिल है. बजरंग बली की शपथ दिलवाते हुए ये कहा गया कि हनुमान की पावन भूमि पर हम बीजेपी के सक्रिय कार्यकर्ता हैं. हम भीकनगांव विधानसभा के दावेदार कार्यकर्ता है.

यहां आरक्षण होने के कारण पात्र कार्यकर्ता है, लेकिन बीजेपी किसी एक को ही टिकट देगी. टिकट किसी को भी मिले, हमें कमल के फूल के लिए काम करना होगा और यदि गद्दारी की तो बजरंगबली कभी माफ नहीं करेंगे.

ये भी पढ़ें-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com