'फर्जी मतदान का विरोध करने पर बीजेपी MLA के बेटे ने पीटा', मध्यप्रदेश में कांग्रेस नेता ने लगाया आरोप

इंदौर में कांग्रेस के एक नेता ने बुधवार को आरोप लगाया कि नगर निगम चुनावों के दौरान फर्जी मतदान पर आपत्ति जताने के कारण स्थानीय भाजपा विधायक व पूर्व महापौर मालिनी लक्ष्मण सिंह गौड़ के बेटे और उसके साथियों ने उनके साथ मारपीट की.

'फर्जी मतदान का विरोध करने पर बीजेपी MLA के बेटे ने पीटा', मध्यप्रदेश में कांग्रेस नेता ने लगाया आरोप

मध्यप्रदेश में पंचायत चुनाव के दौरान कई जगहों पर झड़प होने की खबर है

इंदौर:

इंदौर में कांग्रेस के एक नेता ने बुधवार को आरोप लगाया कि नगर निगम चुनावों के दौरान फर्जी मतदान पर आपत्ति जताने के कारण स्थानीय भाजपा विधायक व पूर्व महापौर मालिनी लक्ष्मण सिंह गौड़ के बेटे और उसके साथियों ने उनके साथ मारपीट की. कांग्रेस के मंडल अध्यक्ष सुनील सिंह सोलंकी ने संवाददाताओं से कहा,‘‘मैंने छत्रीपुरा थाना क्षेत्र के एक मतदान केंद्र पर एक व्यक्ति को अन्य शख्स के नाम से फर्जी मतदान करने से रोका, तो वह घबराकर पर्ची छोड़कर भाग गया. कुछ देर बाद वह भाजपा विधायक के बेटे एकलव्य सिंह गौड़ और उसके 15-20 साथियों को बुलाकर लाया जिन्होंने मेरे साथ मारपीट की.''

विवाद के कुछ देर बाद कांग्रेस की प्रदेश इकाई के मीडिया विभाग के अध्यक्ष केके मिश्रा और अन्य पार्टी नेता छत्रीपुरा पुलिस थाने पहुंचे. इस दौरान पुलिस कर्मियों से उनकी बहस भी हुई. मिश्रा ने आरोप लगाया कि पुलिस सत्तारूढ़ भाजपा के दबाव में है. उन्होंने मांग की कि कांग्रेस नेता की कथित पिटाई के मामले में भाजपा विधायक के पुत्र और उसके साथियों के खिलाफ जल्द प्राथमिकी दर्ज होनी चाहिए.

कांग्रेस के आरोपों पर प्रतिक्रिया के लिए एकलव्य सिंह गौड़ से बातचीत का प्रयास किया गया, लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो सका. पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि कांग्रेस के आरोपों की जांच के बाद मामले में उचित कदम उठाया जाएगा.

ये भी पढ़ें- 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Video : भारी बारिश से जलमग्न हुआ मुंबई का चेम्बूर इलाका, घरों में भरा पानी



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)