बिलासपुर में नाले की खुदाई के दौरान तीन मंजिला इमारत जमींदोज़

मंगला चौक के पास तीन मंजिला बिल्डिंग गिर गई. गनीमत की बात यह है कि जिस वक्त ये बिल्डिंग गिरी उसके अंदर कोई भी नहीं था.

बिलासपुर में नाले की खुदाई के दौरान तीन मंजिला इमारत जमींदोज़

बिलासपुर: बिलासपुर शहर के मंगला चौक के पास शनिवार सुबह एक बड़ा हादसा हुआ. मंगला चौक के पास तीन मंजिला बिल्डिंग गिर गई. बिल्डिंग में मेडिकल स्टोर और एक ज्वेलरी शॉप संचालित हो रही थी. गनीमत की बात यह है कि जिस वक्त ये बिल्डिंग गिरी उसके अंदर कोई भी नहीं था. बिल्डिंग के ठीक नीचे नाला निर्माण का कार्य किया जा रहा है. स्थानीय लोगों का आरोप है कि निगम के द्वारा लापरवाही पूर्वक निर्माण किया जा रहा है, जिसका आज बड़ा खामियाजा एक घर गिरने के रूप में हुआ है.

छत्तीसगढ़ में चार साल में शराब से राजस्व बढ़ा, घोटाले का सवाल ही नहीं : CM भूपेश बघेल

लोगों का कहना है कि नाला निर्माण के कारण ही घर का बेस कमजोर हुआ, जिस कारण आज एक बड़ी घटना घटी है. दुकान मालिक विशाल गुप्ता ने बताया कि लापरवाही पूर्वक नाला खुदाई की जानकारी अधिकारियों को उन्होंने दी थी, लेकिन उनकी शिकायत को नजर अंदाज किया गया.

पेट मे फंसा चाकू लेकर अस्पताल पहुंचा युवक, डॉक्टरों ने नींद से उठकर ऑपरेशन करके बचा ली जान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि बिलासपुर मुंगेली मुख्य मार्ग स्थित मंगला चौक एक बेहद भीड़-भाड़ वाला क्षेत्र है. यहां लोगों की अच्छी खासी भीड़ देखने को मिलती है. वहीं, इस पूरे मामले को लेकर बिलासपुर विधायक शैलेश पांडेय ने व्यापारियों के साथ मिलकर निगम आयुक्त से मुलाकात की और बिल्डिंग में संचालित दोनों दुकान मालिकों को तत्काल पांच 5-5 का मुआवजा दिया गया. साथ ही इस पूरे मामले पर जांच टीम गठित कर दोषियों पर करवाई होने की बात विधायक शैलेश पांडेय ने कही है. नगर निगम के अधिकारी इस पूरे मामले पर चुप्पी साधे हुए हैं.

जंगली हाथी देखने का शौक युवक को पड़ा भारी, हाथी ने पटक-पटक मार डाला