अरविंद केजरीवाल आज मध्य प्रदेश में पार्टी के प्रचार अभियान की करेंगे शुरुआत

आम आदमी पार्टी इसी साल के अंत तक होने वाले मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में सभी 230 सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है.

अरविंद केजरीवाल आज मध्य प्रदेश में पार्टी के प्रचार अभियान की करेंगे शुरुआत

आम आदमी पार्टी की यह रैली पहले 25 जून को होने वाली थी, लेकिन...

आम आदमी पार्टी (AAP) संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज मध्य प्रदेश में पार्टी के प्रचार अभियान की शुरुआत कर रहे हैं. केजरीवाल पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ ग्वालियर में एक 'महारैली' को संबोधित करेंगे. आम आदमी पार्टी की ये रैली ग्वालियर में मेला ग्राउंड पर आयोजित होगी. बताया जा रहा है कि आम आदमी पार्टी की यह रैली पहले 25 जून को होने वाली थी, लेकिन जिला प्रशासन ने रैली की इजाजत नहीं दी थी.

आम आदमी पार्टी इसी साल के अंत तक होने वाले मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में सभी 230 सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है. ऐसे में कांग्रेस को नुकसान उठाना पड़ सकता है. मध्‍य प्रदेश में भाजपा की सरकार है. 

कांग्रेस पार्टी भी इस बार मध्‍य प्रदेश में पूरा जोर लगाने की तैयारी में हैं. पिछले मध्‍य प्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने बेहतर प्रदर्शन किया था. लेकिन मध्‍य प्रदेश के चुनावी रण में आम आदमी पार्टी के कूदने से कांग्रेस को शायद नुकसान उठाना पड़े. इसका प्रभाव लोकसभा चुनाव के लिए तैयार हो रहा विपक्षी मोर्चा भी प्रभावित हो सकता है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसे भी पढ़ें :-