MP : चुनाव से पहले अभिनेत्री चाहत पांडेय AAP में शामिल, कहा - जन्‍मस्‍थान के लिए भी हमारा कुछ कर्तव्‍य

चाहत ने 2016 में पवित्र बंधन सीरियल के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी, जिससे उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी. इसके अलावा उन्होंने हमारी बहू सिल्क, पाखी पारेख, दुर्गा माता की छाया, नथ जेवर या जंजीर आदि कई सीरियलों में मुख्य अभिनेत्री की भूमिका निभाई है.

MP : चुनाव से पहले अभिनेत्री चाहत पांडेय AAP में शामिल, कहा - जन्‍मस्‍थान के लिए भी हमारा कुछ कर्तव्‍य

आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण करते हुए चाहत पांडेय ने पार्टी का आभार जताया.

नई दिल्‍ली :

टेलीविजन की जानी-मानी अभिनेत्री चाहत मणि पांडेय गुरुवार को आम आदमी पार्टी में शामिल हो गईं. पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री और राज्यसभा सांसद डॉ. संदीप पाठक ने टोपी और पटका पहनाकर उनका पार्टी में स्‍वागत किया. इस मौके पर अभिनेत्री चाहत पांडेय ने कहा कि अपनी जिंदगी के लिए सब जी लेते हैं लेकिन अपने जन्मस्थान के लिए भी हमारा कुछ कर्तव्य है. आम आदमी पार्टी से जुड़कर मैं उसी फर्ज को निभाना चाहती हूं. चाहत पांडेय मूल रूप से मध्‍य प्रदेश के दमोह की रहने वाली हैं. 

सांसद डॉ. संदीप पाठक ने कहा कि मध्यप्रदेश में आम आदमी पार्टी का प्रचार और प्रसार जिस तरीके से बढ़ रहा है, वह अद्भुत है. उन्‍होंने कहा कि भाजपा और कांग्रेस को वहां कि जनता ने बहुत बार मौका दिया है और स्थिति यह हो गई है कि उनके पास जनता के सामने बोलने को कुछ नहीं है. उन्‍होंने आरोप लगाया कि दोनों सरकारों में बहुत ज्यादा अंतर नहीं रहा है. उन्‍होंने कहा कि AAP का परिवार धीरे-धीरे हर तरफ बढ़ रहा है. 

चाहत ने 2016 में पवित्र बंधन सीरियल के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी, जिससे उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी. इसके अलावा उन्होंने हमारी बहू सिल्क, पाखी पारेख, दुर्गा माता की छाया, नथ जेवर या जंजीर आदि कई सीरियलों में मुख्य अभिनेत्री की भूमिका निभाई है. चाहत पांडेय को 2020-21 में नेशनल अकेडमी ऑफ टेलीविजन द्वारा बेस्ट एक्टर अवॉर्ड से सम्मानित किया जा चुका है. 

आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण करते हुए चाहत मणि पांडेय ने पार्टी का आभार जताया. उन्‍होंने कहा कि अभिनेत्री बनने का मेरा सपना पूरा हुआ. मुझे लगता है कि अपनी जिंदगी के लिए तो सब जी लेते हैं, लेकिन अपने जन्मस्थान के लिए भी हमारा कुछ कर्तव्य है. उस फर्ज को निभाना हमारी जिम्मेदारी है. आम आदमी पार्टी से जुड़कर मैं उसी फर्ज को निभाना चाहती हूं. 

बता दें कि मध्‍य प्रदेश में इसी साल विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं. ऐसे में आम आदमी पार्टी प्रदेश में अपने जनाधार में इजाफा करने की कोशिशों में जोर-शोर से जुटी है. 

ये भी पढ़ें :

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* SGPC ने समान नागरिक संहिता का किया विरोध, सिख गुरुद्वारा संशोधन विधेयक पर गृह मंत्री अमित शाह से मिलेंगे
* धोखाधड़ी के शिकार हुए लोगों को राहत देगी पंजाब सरकार, केजरीवाल ने कहा- पहले किसी सरकार ने यह नहीं किया
* कांग्रेस के खिलाफ एक्शन? विपक्षी एकता की मीटिंग में कही अपनी ही बात के खिलाफ गई AAP