विज्ञापन
This Article is From Jul 28, 2019

खेल-खेल में दोस्तों ने 6 साल के मासूम के पेट में भर दी हवा, इसके बाद...

मध्य प्रदेश के इंदौर में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक 6 साल के बच्चे के शरीर में खेल-खेल में उसके हमउम्र साथियों ने पंप से हवा भर दी.

खेल-खेल में दोस्तों ने 6 साल के मासूम के पेट में भर दी हवा, इसके बाद...
प्रतीकात्मक चित्र.
इंदौर:

मध्य प्रदेश के इंदौर में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक 6 साल के बच्चे के शरीर में खेल-खेल में उसके हमउम्र साथियों ने पंप से हवा भर दी. इसके बाद बच्चे का पेट फूल गया और उसकी हालत बिगड़ गई. आनन-फानन में बच्चे को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई. मामले की सूचना पुलिस तक पहुंची. इसके बाद पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है. इंदौर के भंवरकुआं थाने के प्रभारी संजय शुक्ला ने बताया कि मृत बच्चे की पहचान कान्हा यादव के रूप में हुई है. कान्हा के पिता पालदा औद्योगिक क्षेत्र की एक दलिया फैक्टरी में काम करते हैं और अपने परिवार के साथ कारखाना परिसर में ही रहते हैं. शुरुआती जांच में हमें पता चला कि इसी परिसर में लगे एक पम्प की नली से कान्हा के हमउम्र दोस्तों ने खेल-खेल में शनिवार शाम उसके गुदा द्वार के जरिये उसके शरीर में हवा भर दी थी.  

दिल्ली: चोरी के शक में नाबालिग को लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला

थाना प्रभारी ने बताया, 'बच्चे की हालत बिगड़ने पर उसे रविवार सुबह शासकीय महाराजा यशवंतराव चिकित्सालय में भर्ती कराया गया. लेकिन डॉक्टर अपने प्रयासों के बावजूद उसकी जान नहीं बचा सके'    शुक्ला ने बताया कि पुलिस तमाम पहलुओं पर मामले की जांच कर रही है. हम बच्चे के शव का पोस्टमॉर्टम भी करा रहे हैं. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से बच्चे की मौत का कारण पूरी तरह स्पष्ट होने की उम्मीद है. दूसरी तरफ, बच्चे के पिता रामचंद्र यादव ने बताया, 'मैं अपने घर में सोया था. मेरे बेटे को उसके दो दोस्त उठाकर लाये. उसका पेट फूला हुआ था. मैं उसे सीधे अस्पताल लेकर आया. (इनपुट-भाषा से भी)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com