13 साल की किशोरी को नशे की गोली खिलाकर रातभर किया रेप, 2 आरोपी गिरफ्तार

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपियों ने उसे नशे की गोली खिला दी. इसके बाद उसके साथ एक आरोपी ने रेप किया. दूसरा आरोपी अपराध में सहयोग करता रहा.

13 साल की किशोरी को नशे की गोली खिलाकर रातभर किया रेप, 2 आरोपी गिरफ्तार

प्रतीकात्मक फोटो.

भोपाल:

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक 13 साल की किशोरी के साथ रेप का मामला सामने आया है. समाचार एजेंसी एएनआई की जानकारी के मुताबिक, कमला नगर इलाके में 8वीं में पढ़ने वाली किशोरी को नशे की गोली खिलाकर उसके साथ दरिंदगी की गई. पुलिस ने दावा किया कि किशोरी के पड़ोस में रहने वाले दो आरोपी उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ टीनशेड की झुग्गी में ले गए. आरोपी उसे रातभर बंधक बनाए रहे और हैवानियत की. पुलिस ने इस मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों के खिलाफ रेप, अपहरण समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज हुआ है.

पुलिस के मुताबिक, IIFM के पास मांडवा बस्ती निवासी 13 साल की किशोरी 8वीं में पढ़ती है. बुधवार रात आठ बजे वह अपने घर के बाहर खड़ी हुई थी. इसी बीच उसके पड़ोस में रहने वाले दो युवक उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ मोहल्ले से थोड़ी दूर टीनशेड झुग्गी में एक घर पर ले गए.

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपियों ने उसे नशे की गोली खिला दी. इसके बाद उसके साथ एक आरोपी ने रेप किया. दूसरा आरोपी अपराध में सहयोग करता रहा. देर रात तब जब किशोरी घर नहीं पहुंची, तो परिजन ने कमला नगर में इसकी रिपोर्ट लिखाई.

इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने किशोरी की तलाश शुरू की, लेकिन कोई पता नहीं चला. गुरुवार सुबह आठ बजे बच्ची घर पहुंची. उसने परिजन को आपबीती बताई. पुलिस ने किशोरी की निशानदेही पर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें:-

पत्नी से झगड़े के बाद व्यक्ति ने तीन साल के बेटे की हत्या की

गुरुग्राम : तीन हजार रुपये के लिए दलित युवक की बेरहमी से पिटाई, मौत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हत्या या आत्महत्या? पुणे में भीमा नदी में मिले सभी 7 शव एक ही परिवार के, 5 गिरफ्तार