Mumbai: कपल्स की हरकतों से परेशान हुए सोसायटी वाले, सड़क पर लिखा 'No Kissing Zone'

Maharashtra: प्रेमी जोड़ों की हरकतों से तंग आकर मुंबई की एक हाउसिंग सोसायटी ने कालोनी के बाहर की सड़क पर No kissing Zone लिखवा दिया है. उनका कहना है कि शाम होते ही यहां प्रेमी युगल एकत्र होने लगते थे.

मुंबई:

नो पार्किंग जोन, नो स्मोकिंग जोन और नो स्पिटिंग जोन तो आपने बहुत जगह देखा और सुना होगा, लेकिन क्या 'नो किसिंग जोन (No Kissing Zone)' बना हुआ देखा है. हैरान मत होइए ऐसा सही में हुआ है. महाराष्ट्र (Maharashtra) की राजधानी मुम्बई (Mumbai) में अब नो किसिंग जोन भी बन गया है. दअरसल, मुंबई के बोरीवली पश्चिम चिकुवाड़ी में एक सोसायटी ने सामने की सड़क पर युवक-युवतियों के आचरण से परेशान होकर नो किसिंग जोन लिख दिया है. नए तरह के इस जोन ने लोगों का ध्यान खींचा है और चर्चा में है.   

सार्वजनिक स्थानों पर कपल्स की हरकतों से परेशान होकर मुंबई के बोरीवली में सत्यम शिवम सुंदरम सोसायटी के लोगों ने बाहर सड़क पर 'नो किसिंग जोन' जोन लिख दिया है. सोसायटी के लोगों का कहना है कि कोरोना के चलते लॉकडाउन शुरू होने के बाद से शाम 5 बजे से देर शाम तक कपल्स बाइकों और कारों में अंतरंग होते हुए देखा गया है. 

जिससे परेशान होकर तथा कोई और रास्ता नहीं निकलते देख सोसायटी के लोगों ने पेंट से सड़क पर 'नो किसिंग जोन' लिखवा दिया. 

कैसे आया 'नो किसिंग जोन' का आइडिया
रुचि पारिख बोरिवली पश्चिम चिकुवाड़ी में सत्यम शिवम सुंदरम बिल्डिंग में रहती हैं. रुचि ने ही सबसे पहले गलत आचरण करने वाले युगल जोड़ों का वीडियो निकाला और सोसायटी में शिकायत की और चैयरमैन ने फिर NO किसिंग जोन लिखने का विचार रखा और फिर सबकी सहमति से सड़क पर No kissing Zone लिखा गया. रुचि का दावा है कि लिखने के बाद से युगल जोड़ों का आना पहले से कम हुआ है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com