Maharashtra: लाइट नहीं थी तो चला लिया जेनरेटर, परिवार के छह लोगों की दम घुटने से मौत

महाराष्ट्र : ऐसा लगता है कि घर में रखे बिजली के एक जेनरेटर से निकली कार्बन मोनोऑक्साइड गैस की वजह से परिवार के सदस्यों का दम घुट गया. पुलिस ने यह जानकारी दी.

Maharashtra: लाइट नहीं थी तो चला लिया जेनरेटर, परिवार के छह लोगों की दम घुटने से मौत

महाराष्ट्र : दम घुटने से एक ही परिवार को छह लोगों की मौत

मुंबई:

महाराष्ट्र (Maharashtra) के चंद्रपुर जिले में मंगलवार को दम घुटने से एक ही परिवार के छह सदस्यों की मृत्यु हो गई. ऐसा लगता है कि घर में रखे बिजली के एक जेनरेटर से निकली कार्बन मोनोऑक्साइड गैस की वजह से परिवार के सदस्यों का दम घुट गया. पुलिस ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि पीड़ित चंद्रपुर के दुर्गापुर इलाके के रहने वाले हैं.सोमवार रात से ही बारिश की वजह से दुर्गापुर के कुछ इलाकों में बिजली की आपूर्ति नहीं हो रही थी. ऐसे में परिवार के एक वरिष्ठ सदस्य ने घर में रखे बिजली के जेनरेटर को चालू कर दिया. नागपुर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक चिरंजीवी प्रसाद ने बताया कि प्राथमिक जानकारी से पता चला है कि बिजली के जेनरेटर से निकली कार्बन मोनोऑक्साइड गैस के कारण परिवार के छह सदस्यों की दम घुटने से मौत हो गई.

कोरोना के मामले घटने के बीच इन राज्यों ने बढ़ाई टेंशन, 58 जिलों में पॉजिटिविटी रेट 10% से ऊपर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मृतकों की पहचान पेशे से ठेकेदार रमेश लश्कर (25), अजय लश्कर (21), लखन लश्कर (10), कृष्ण लश्कर (आठ), पूजा लश्कर (14) और माधुरी लश्कर (20) के रूप में हुई है. अधिकारी ने बताया कि एक नाबालिग बच्ची की जान बच गई है और उसका अभी अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस ने मौत के पीछे की वास्तविक वजह का पता लगाने के लिए शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)