महाराष्‍ट्र : अदनान सामी को पद्म श्री मिलने पर नवाब मलिक ने कसा तंज, BJP नेता अमरजीत मिश्र ने दी सिंगर को बधाई

नवाब मलिक ने पकिस्तान मूल के अदनान सामी को पद्म श्री दिए जाने पर तंज कसते हुये कहा था कि हमारे साथ जो हैं, उन्हें हम नागरिकता भी देंगे और पद्म श्री भी. चाहे वह पाकिस्तान का क्यों न हो. 

महाराष्‍ट्र : अदनान सामी को पद्म श्री मिलने पर नवाब मलिक ने कसा तंज, BJP नेता अमरजीत मिश्र ने दी सिंगर को बधाई

अदनान सामी को संगीत के क्षेत्र में योगदान के लिए पद्म श्री अवार्ड से नवाजा गया है

मुंबई :

Maharashtra : मशहूर सिंगर अदनान सामी को पद्म श्री सम्‍मान (Padma Shri award)से नवाजे जाने के मामले में महाराष्‍ट्र में  सियासत शुरू हो गई है. जहां राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP)नेता नवाब मलिक ने इस मुद्दे पर तंज कसा है, वहीं मुंबई बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष व फिल्म सिटी के पूर्व उपाध्यक्ष अमरजीत मिश्र ने यह अवार्ड लेकर मुंबई पहुंचे प्रख्यात गायक अदनान सामी (Adnan Sami)के घर जाकर उन्हें मुबारकबाद दी. NCP प्रवक्ता व प्रदेश के अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री नवाब मलिक ने पकिस्तान मूल के अदनान सामी को पद्म श्री दिए जाने पर तंज कसते हुये कहा था कि हमारे साथ जो हैं, उन्हें हम नागरिकता भी देंगे और पद्म श्री भी. चाहे वह पाकिस्तान का क्यों न हो. 

अजीब तरीके से जिम करते दिखे तालिबानी तो अदनान सामी ने अमेरिका पर कसा तंज, बोले- इनसे हार गए

उधर, महाराष्ट्र के पूर्व राज्यमंत्री व बीजेपी  नेता अमरजीत मिश्र ने अदनान को पद्म श्री दिए जाने पर खुशी जताई. उन्‍होंने कहा कि अदनान 20 वर्षों से अधिक समय से हिंदुस्तान में रहकर भारतीय फिल्म उद्योग व संगीत की सेवा कर रहे हैं. वे यदि भारत माता की सेवा करने में गर्व का अनुभव करते हैं तो स्वाभाविक रुप से वे सम्मान योग्य हैं.

पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी ने मंत्री नवाब मलिक को भेजा मानहानि का नोटिस

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मिश्र ने कहा कि पाकिस्तान में होने वाली बारिश के वक्त हिंदुस्तान में छाता खोलने वालों से 'ऐसे लोग' बेहतर हैं. जो भी लोग भारत माता की प्रगति के लिये दुआ करते हैं, वे सब आदर के पात्र हैं. इसके विपरीत, जो हिंदुस्तान में रह कर कराची और लाहौर की बेहतरी के लिये इबादत करते हैं उन पर लानत है.उन्‍होंने कहा कि जो हिंदुस्तान का खाता है और हिंदुस्तान का गाता है वही भारत माता की सच्ची संतान और सच्चा देशप्रेमी है.