VIDEO: मुंबई की एक हाउसिंग सोसायटी में चहलकदमी करता दिखा तेंदुआ, लोगों में मचा हड़कंप

बिंबिसार नगर की ग्रीन व्यू सोसायटी में सुबह 5 बजे के करीब दूध देने आए शख्स ने सबसे पहले सोसायटी में घूम रहे तेंदुए को देखा. दूधवाले ने इस बात की जानकारी तुरंत सोसायटी के चौकीदार को दी. 

मुंबई:

मुंबई की एक हाउसिंग सोसायटी में तेंदुए के घुसने से लोगों में हड़कंप मच गया. सोसायटी के सीसीटीवी फुटेज में तेंदुए की तस्वीर कैद हुई है. यह वाकया गोरेगांव पूर्व के बिंबिसार नगर की ग्रीन व्यू सोसायटी का है. मिली जानकारी के मुताबिक, बिंबिसार नगर की ग्रीन व्यू सोसायटी में सुबह 5 बजे के करीब दूध देने आए शख्स ने सबसे पहले सोसायटी में घूम रहे तेंदुए को देखा. दूधवाले ने इस बात की जानकारी तुरंत सोसायटी के चौकीदार को दी. 

तेंदुआ दिखाई देने की सूचना मिलते ही चौकीदार ने सोसायटी के सेक्रेटरी को जानकारी दी. इसके बाद तुरंत सभी सोसायटी वालों से अपनी बिल्डिंग से नीचे नहीं उतरने की बात कही गई. हालांकि, तब तक तेंदुआ वापस चला गया था. बिंबिसार नगर गोरेगांव पूर्व में आरे कॉलोनी से लगा इलाका है. 

इससे पहले भी, तेंदुए और उसके हमलों की खबरें देश के भिन्न-भिन्न हिस्सों से आ चुकी हैं. कुछ महीने पहले ही उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में आदमखोर तेंदुए का आतंक देखने को मिला था. आदमखोर तेंदुए ने करीब दस दिनों के भीतर चार बच्चों को अपना शिकार बनाया था. तेंदुए की दहशत इस कदर थी स्थानीय लोगों को शाम को अकेले नहीं निकलने की सलाह दी गई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com