'सुना है, मेरे घर आज-कल में सरकारी मेहमान आने वाले हैं...' : महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक

महाराष्ट्र के मंत्री ने पिछले महीने दावा किया था कि कुछ अज्ञात लोगों ने उनके आवास की रेकी करने की कोशिश की और उनके और उनके परिवार के सदस्यों के बारे में जानकारी जुटाने की कोशिश की.

'सुना है, मेरे घर आज-कल में सरकारी मेहमान आने वाले हैं...' : महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक

एनसीपी नेता नवाब मलिक ने साधा निशाना

मुंबई:

क्रूज ड्रग्स केस ( Cruise Drug Case) में एनसीपी नेता नवाब मलिक ( Nawab Malik) के लगाए आरोपों ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं.  इसके बाद उन्होंने यह भी आरोप लगाया था कि कुछ केंद्रीय एजेंसियां ​​उन्हें झूठे मामलों में फंसाने की कोशिश कर रही हैं. इसी बीच उन्होंने शुक्रवार रात को एक ट्वीट किया, 'साथियों, सुना है, मेरे घर आज कल मे सरकारी मेहमान आने वाले हैं, हम उनका स्वागत करते है. डरना मतलब रोज-रोज मरना, हमे डरना नहीं, लड़ना है. गांधी लड़े थे गोरों से, हम लड़ेंगे चोरों से.'

नवाब मलिक ने वानखेड़े परिवार पर बयान को लेकर हाईकोर्ट में बिना शर्त मांगी माफी, बोले - अब फिर नहीं होगा ऐसा

बता दें कि महाराष्ट्र के मंत्री ने पिछले महीने दावा किया था कि कुछ अज्ञात लोगों ने उनके आवास की रेकी करने की कोशिश की और उनके और उनके परिवार के सदस्यों के बारे में जानकारी जुटाने की कोशिश की. साथ ही आरोप लगाया था कि कुछ केंद्रीय एजेंसियां ​​उन्हें झूठे मामलों में फंसाना चाहती हैं.  

' लगता है नवाब मलिक ने कोर्ट के आदेशों का उल्‍लंघन किया': NCP नेता के पोस्‍ट पर बॉम्‍बे HC का सख्‍त रुख

गौरतलब है कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ( Narcotics Control Bureau) और उसके मुंबई जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के नेतृत्व में अक्टूबर में क्रूज शीप पर छापा मार कर बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन और कुछ अन्य को गिरफ्तार किया गया था. बाद में उन्हें हाईकोर्ट से जमानत मिल गई. वहीं इस कार्रवाई को लेकर मंत्री नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर लगातार आरोप लगाए थे. 


"मुझे झूठे मामले में फंसाने की कोशिश": महाराष्‍ट्र के मंत्री नवाब मलिक बोले 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com