चुनाव परिणामों की भविष्यवाणी करने वाले लेक्चरर को किया सस्पेंड, जानिए- क्या जताई थी संभावना

Loksabha Polls : विक्रम यूनिवर्सिटी के संस्कृत के लेक्चरर राजेश्वर शास्त्री मुसलगांवकर ने फेसबुक पोस्ट में भविष्यवाणी की थी कि चुनाव में बीजेपी की होगी बंपर जीत

चुनाव परिणामों की भविष्यवाणी करने वाले लेक्चरर को किया सस्पेंड, जानिए- क्या जताई थी संभावना

Loksabha Polls : मध्यप्रदेश सरकार ने विक्रम विश्वविद्यालय के लेक्चरर राजेश्वर शास्त्री मुसलगांवकर को सस्पेंड कर दिया है.

खास बातें

  • मध्यप्रदेश सरकार ने आचार संहिता का उल्लंघन होने पर की कार्रवाई
  • मध्यप्रदेश की धार्मिक नगरी उज्जैन में सामने आया मामला
  • बीजेपी को 300 और एनडीए को 300 से अधिक सीटें मिलने की संभावना जताई
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव (Loksabha Elections 2019) के परिणामों को लेकर भविष्यवाणी (Prediction) करना एक ज्योतिषी को महंगा पड़ा. पेशे से विश्वविद्यालय के व्याख्याता इस ज्योतिषी को सरकार ने सस्पेंड कर दिया है. यह मामला मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) की धार्मिक नगरी उज्जैन (Ujjain) में सामने आया.

मध्यप्रदेश सरकार ने चुनाव नतीजों की भविष्यवाणी करने वाले एक लेक्चरर को निलंबित कर दिया है. उज्जैन की विक्रम यूनिवर्सिटी के लेक्चरर को चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन  करने के आरोप में सस्पेंड कर दिया गया है.

दरअसल विक्रम यूनिवर्सिटी के संस्कृत के लेक्चरर राजेश्वर शास्त्री मुसलगांवकर ने अपनी फेसबुक पोस्ट में भविष्यवाणी की थी कि चुनाव में बीजेपी की बंपर जीत होगी. उनके अनुसार बीजेपी के पक्ष को 2014 लोकसभा चुनाव से इस चुनाव में ज्यादा सीटें मिलेंगी.

लोकसभा चुनाव 2019 : अबकी बार किसकी सरकार, जानिए- क्या इशारा कर रहा सट्टा बाजार

मुसलगांवकर ने अनुमान जताया है कि लोकसभा चुनाव में बीजेपी को 300 सीटें मिलेंगी और एनडीए को 300 से अधिक सीटें मिलेंगी. फेसबुक पोस्ट के वायरल होते ही उन्हें सस्पेंड कर दिया गया.

VIDEO : अखिलेश यादव ने कहा, बीजेपी से नाराजगी का असर परिणामों में दिखेगा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com