CM कमलनाथ के बेटे पहुंचे थे जनसभा संबोधित करने, अचानक ढोल लेकर थिरकने लगे

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ यूं तो चुनावी सभा संबोधित करने पहुंचे थे, मगर वह अनूठे अंदाज में थिरकते नजर आए.

CM कमलनाथ के बेटे पहुंचे थे जनसभा संबोधित करने, अचानक ढोल लेकर थिरकने लगे

मध्य प्रदेश में जनसभा को संबोधित करने पहु्ंचे सीएम कमलनाथ के बेटे कुछ यूं थिरकते नजर आए.

नई दिल्ली:

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ यूं तो चुनावी सभा संबोधित करने पहुंचे थे, मगर वह अनूठे अंदाज में थिरकते नजर आए.दरअसल, पांढुर्ना में नकुल नाथ जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे जहां उनके स्वागत में आदिवासी लोकगीत पर लोक नृत्य चल रहा था. जिसके बाद नकुलनाथ खुद को रोक नहीं पाए और ढोलक लेकर लोगों के साथ थिरकने लगे. छिंदवाड़ा से नकुलनाथ के टिकट पर बस औपचारिक मुहर लगना बाकी है, वैसे इस सीट से बीजेपी ने भी अपने उम्मीदवार के नाम का ऐलान नहीं किया है.गौरतलब है कि छिंदवाड़ा में अपने राजनीतिक करियर के 40 साल बिताने वाले कमलनाथ ने कुछ दिनों पहले बटकाखापा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि पिछले 40 सालों से आप लोगों ने जो साथ और विश्वास दिया है. मैं अब उसका बोझ नकुल को देने जा रहा हूं.

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश: कमलनाथ ने बेटे को सौंपी छिंदवाड़ा की जिम्मेदारी, दिग्विजय सिंह से कठिन सीट पर चुनाव लड़ने के लिए कहा

बता दें कि कमलनाथ इस सीट से पिछले 9 बार से लोकसभा सासंद रहे हैं. उनके इस बयान के बाद ऐसा माना जा रहा है कि छिंदवाड़ा से कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ चुनाव लड़ेंगे.  मुख्यमंत्री ने आगे कहा, अब इनसे (नकुलनाथ) अपना काम कराइएगा. मैं तो पीछे रहूंगा ही, मगर इनको भी आपको सिखाना है.

इनको भी मौका देना है, ताकि हम विकास का नया इतिहास बनाएं.  राज्य में कांग्रेस को बहुमत मिलने के बाद  मुख्यमंत्री बने कमलनाथ अब खुद छिंदवाड़ा विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने वाले हैं, क्योंकि मुख्यमंत्री बनने के बाद छह माह की अवधि के भीतर विधायक निर्वाचित होना आवश्यक है. राज्य में कांग्रेस की सुरक्षित सीटों में से एक छिंदवाड़ा संसदीय क्षेत्र भी है, लिहाजा कमलनाथ यहां से अपने पुत्र नकुलनाथ को चुनाव लड़ाने वाले हैं.  यह संदेश वह खुले मंच से दे चुके हैं. कमलनाथ के बाद उनके बेटे नकुलनाथ ने जनता को संबोधित करते हुए कहा था कि आपके द्वारा दी गई ज़िम्मेदारी निभाउंगा. 

वीडियो- दिग्विजय को कमलनाथ की सलाह 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com