क्या जितिन प्रसाद BJP में होंगे शामिल? जानिये इस पूर्व केंद्रीय मंत्री ने क्या दिया जवाब....

Jitin Prasad के बीजेपी में शामिल होने की खबरों को कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने खारिज किया है. लेकिन खुद जितिन ने सीधा जवाब नहीं दिया.

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनावों से पहले कांग्रेस के नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद (Jitin Prasad) के बीजेपी में शामिल होने की खबरों को कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने खारिज किया है. कुछ देर पहले ऐसी खबरें आ रहीं थी कि किसी बात से नाराज होने के कारण वह बीजेपी में शामिल हो सकते हैं लेकिन रणदीप सुरजेवाला ने इन खबरों को सिरे से नकार दिया. वहीं जब जितिन प्रसाद  (Jitin Prasad) से बीजेपी में शामिल होने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि कुछ सवालों का आधार होना चाहिए. ऐसे काल्पनिक सवालों का जवाब का मुझे क्यों देना चाहिए. उनके सीधे तौर पर इसे खारिज नहीं करने के कारण बीजेपी में जाने की अटकलें अभी भी बनी हुई है.  

वहीं जितिन प्रसाद द्वारा इस खबर को खारिज नहीं किए जाने के बाद जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अबदुल्ला ने ट्वीट कर सवाल दागा कि जितिन प्रसाद ने क्यों नहीं इन खबरों को खारिज कर दिया. यह सवाल काल्पनिक नहीं रह जाता जब सभी न्यूज चैनल ऐसी खबरें दिखा रहे हों. 

बता दें कि धरौहरा सीट 2009 में पहली बार अस्तित्व में आई थी और इस सीट पर कांग्रेस के टिकट से जितिन प्रसाद (Jitin Prasad) ने जीत दर्ज की थी. लेकिन साल 2014 में बीजेपी की रेखा वर्मा से हार गए थे. इस बार कांग्रेस ने फिर उन्हें धरौहरा से टिकट दिया है. 


लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी को बड़ा झटका, पूर्व सीएम बीसी खंडूरी के बेटे मनीष खंडूरी कांग्रेस में शामिल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि चुनाव से पहले न सिर्फ राजनीतिक दलों में बड़ी शख्सियत शामिल हो रही हैं. इसी कड़ी में आज सुबह पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर बीजेपी में शामिल हुए थे. हाल ही में उमेश जाधव ने भी बीजेपी का दामन थामा है, वह गुलबर्गा सीट पर कांग्रेस के मल्लिकार्जुन को चुनौती देंगे. इससे दो दिन पहले कांग्रेस नेत्री हिमांद्री सिंह भी बीजेपी में शामिल हुई थीं. शहडोल लोकसभा सीट पर 2016 में हुए उपचुनाव में कांग्रेस की हिमाद्री सिंह बीजेपी के प्रत्याशी ज्ञान सिंह से पराजित हो गई थीं. तो वहीं बीजेपी के नेता और उत्तराखंड के पूर्व सीएम बीसी खंडूरी के बेटे मनीष खंडूरी कांग्रेस में शामिल हो गए थे.