कन्हैया कुमार के बाद अब आम आदमी पार्टी के लिए भी प्रचार करेंगे अभिनेता प्रकाश राज 

प्रकाश राज (Prakash Raj) इस सिलसिले में पहली जनसभा को उत्तर पूर्वी लोकसभा क्षेत्र के बाबरपुर में संबोधित करेंगे.

कन्हैया कुमार के बाद अब आम आदमी पार्टी के लिए भी प्रचार करेंगे अभिनेता प्रकाश राज 

प्रकाश राज करेंगे आम आदमी पार्टी के लिए प्रचार

खास बातें

  • पहले कन्हैया कुमार के लिए प्रचार कर चुके हैं प्रकाश राज
  • दिल्ली में कई जगह पर करेंगे सभाएं
  • दिल्ली के मंत्री गोपाल राय ने दी जानकारी
नई दिल्ली:

मशहूर फिल्म अभिनेता प्रकाश राज (Prakash Raj) दिल्ली में आम आदमी पार्टी (आप) के उम्मीदवारों के लिए चुनाव प्रचार करेंगे. आप की दिल्ली इकाई के संयोजक गोपाल राय ने बताया कि प्रकाश राज (Prakash Raj) इस सिलसिले में पहली जनसभा को उत्तर पूर्वी लोकसभा क्षेत्र के बाबरपुर में संबोधित करेंगे. राय ने बताया कि दिल्ली में 12 मई को होने वाले मतदान से पहले प्रकाश राज सभी सात लोकसभा सीटों पर प्रचार करेंगे. उन्होंने बताया कि उत्तर पूर्वी लोकसभा क्षेत्र से आप के उम्मीदवार दिलीप पांडे के पक्ष में शनिवार को प्रचार करने के बाद रविवार को प्रकाश राज (Prakash Raj) नई दिल्ली लोकसभा क्षेत्र से पार्टी प्रत्याशी बृजेश गोयल के साथ रोड शो करेंगे. इस दिन वह पूर्वी दिल्ली क्षेत्र में तीन जनसभाओं को संबोधित करेंगे. पूर्वी दिल्ली में आप ने आतिशी को प्रत्याशी बनाया है.

कन्हैया कुमार अब दिग्विजय सिंह के लिए करेंगे चुनाव प्रचार, बॉलीवुड प्रोड्यूसर बोले, चोर-चोर मौसेरे भाई

राय ने बताया कि प्रकाश राज छह मई को चांदनी चौक से आप के उम्मीदवार पंकज गुप्ता के साथ पदयात्रा में हिस्सा लेंगे. 7 मई को कनॉट प्लेस में, 8 मई को उत्तर पूर्वी दिल्ली में व 9 और 10 मई को पूर्वी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र में उनकी चुनावी सभायें निर्धारित की गयी हैं. फिल्म जगत की अन्य मशहूर हस्तियों को प्रचार में लाने के सवाल पर राय ने कहा कि फिल्म ही नहीं अन्य क्षेत्रों के प्रमुख लोग भी प्रचार अभियान में शामिल होंगे. उन्होंने इनमें से किसी का नाम उजागर करने से इंकार करते हुए बताया कि इनका कार्यक्रम तय किया जा रहा है.

अनुपम खेर ने बेगूसराय सीट के प्रत्याशी पर साधा निशाना तो स्वरा भास्कर से यूं मिला करारा जवाब

उल्लेखनीय है कि प्रकाश राज बेंगलुरु मध्य सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं. आप सहित अन्य दलों ने उन्हें चुनाव में अपना समर्थन दिया है. इस दौरान प्रकाश राज ने भाजपा और कांग्रेस पर ‘चुनाव को धंधा' बनाने का आरोप लगाते हुये कहा कि इन दोनों राष्ट्रीय दलों की वजह से ही चुनाव भ्रष्टाचार की जड़ बन गया है. इस स्थिति से निपटने के लिये अपने देश से प्रेम करने वालों को सांप्रदायिकता और नफरत की राजनीति को परास्त करने के मकसद से एकजुट होना चाहिये. प्रकाश राज ने कहा कि वह आप के सदस्य नहीं है, सिर्फ आम नागरिक की हैसियत से वह आप उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार करेंगे.


दिग्विजय सिंह के लिए प्रचार करेंगे कन्हैया कुमार, गिरिराज सिंह ने तंज कसते हुए कही यह बात

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


उन्होंने कहा कि मैंने शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में दिल्ली की आप सरकार के कामों और भविष्य की कार्ययोजना से प्रभावित होकर आप के लिये प्रचार करने का फैसला किया है. उन्होंने कहा कि वह मौजूदा केन्द्र सरकार की सांप्रदायिकता और नफरत फैलाने वाली नीतियों से मतदाताओं को आगाह कर उन्हें बतायेंगे कि चुनाव में जनता जब सही लोगों को चुनती है तो मतदाताओं की जीत होती है और गलत लोगों को चुनने पर जनता हारती है. प्रकाश राज ने कहा कि इस सरकार में किसी को सवाल पूछने का हक नहीं है. सरकार सवाल के जवाब में उल्टा सवाल पूछती है. उन्हें (सरकार) समझना चाहिये कि हमने उनको राज करने के लिये नहीं बल्कि सेवा करने के लिये चुना है.(इनपुट भाषा से)