विज्ञापन
This Article is From Mar 30, 2021

स्टनिंग है दिशा पटानी का पिंक मेकअप लुक

बॉलीवुड सेलेब्स अपने लुक और मेकअप को लेकर काफी सजग रहती हैं.

स्टनिंग है दिशा पटानी का पिंक मेकअप लुक
We could all ace a pretty pink look like Disha Patani

बॉलीवुड सेलेब्स अपने लुक और मेकअप को लेकर काफी सजग रहती हैं. इसी में कुछ सेलेब्स खुद से मेकअप करना पसंद करती हैं. चाहे वो किसी शो पर जाना हो या फिर किसी पार्टी में. खुद से मेकअप करने वाली अभिनेत्रियों की लिस्ट में दिशा पटानी का भी नाम शामिल हो गया है. एक्ट्रेस दिशा पटानी को अपना मेकअप खुद करना बहुत पसंद है. एक्ट्रेस ने अपनी एक ताजा तस्वीर शेयर की है और बताया है कि उन्होंने खुद अपना मेकअप किया है. दिशा की इस तस्वीर को फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. दिशा ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें वो पिंक मेकअप लुक में नज़र आ रही हैं. दिशा पटानी का पिंक ग्लिटर मेकअप लुक सामने आया है जो किसी शानदार प्रोफेशनल मेकअप आर्टिस्ट को भी हैरानी में डाल सकता है. दिशा ने पिंक आईशैडो के सथ पिंक ग्लॉस का सुंदर कॉम्बिनेशन मेकअप किया है.

ऑनलाइन खरीदें ये आयुर्वेदिक हेयर केयर प्रोडक्ट्स

gk4pa6k

दिशा ने एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि यह पहली बार है जब उन्होंने अपना मेकअप किया था.

दिशा पटानी की तरह लुक के लिए स्विलस्टर पिक्स मेकअप ट्राई करें

यह कोई पहली बार नहीं है जब दिशा पटानी ने अपना मेकअप किया हो, इससे पहले भी वो कई बार मेकअप कर चुंकी हैं और फैंस ने उनके मेकअप लुक को काफी पसंद भी किया है. वो अकसर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. मैट फिनिश लुक के अपने सिग्नेचर स्टाइल के लिए दिशा पटानी काफी फेमस है. एक कैजुअल डे आउट के लिए ये लुक परफेक्ट है.

इस महीने की शुरुआत में, दिशा ने एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें उन्होंने बताया था कि यह पहली बार था जब उन्होंने पेशेवर स्तर पर अपना मेकअप किया था. इस पोस्ट में देखा जा सकता है कि उन्होंने अपने गाल और लिप्स को हाइलाइट किया है और साथ ही उन्होंने एक सॉफ्ट ग्लैम लुक चुना है.


शायद कोई भी इस बात पर यकीन ना करे कि दिशा पटानी जैसी स्टार खुद से ही मेकअप करती हैं. दिशा ने एक दोस्त की शादी पर खुद ही मेकअप किया जिसमें वो गॉर्जियस लग रही हैं. चाहे ट्रेडिशनल आउटफिट की बात हो या फिर वेस्टर्न आउटफिट की दिशी हर आउटफिट में अपने लुक को परफेक्ट रखती हैं. ऐसे में ये कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि  अगर फिल्मों में दिशा का करियर नहीं चल पाता तो उनके पास करियर का एक और विक्लप भी मौजूद है.

स्किनकेयर: घर पर ही इन पांच तरीकों से बनाएं तरबूज के फेस पैक्स

ब्लू आई मेकअप हो या पिंक मेकअप लुक दिशा हर लुक परफेक्ट है. 

स्किन और बालों के लिए बेहद फायदेमंद है कच्चा दूध, जानें कैसे

अपने पसंदीदा सेलेब्स की तरह मेकअप लुक ट्राई करने के लिए क्लिक करें NDTV Shopping.

Disclaimer: The Swirlster Picks team writes about stuff we think you'll like. Swirlster has affiliate partnerships, so we get a share of the revenue from your purchase.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com