Jharkhand: रिमांड होम से फिल्मी अंदाज में फरार बलात्कार का आरोपी नाबालिग कैदी, दो दिन में 4 बंदी फरार

जघन्य अपराधों में शामिल तीन नाबालिग कैदियों को नाली के रास्ते फरार हुए अभी चौबीस घंटे भी नहीं बीते थे कि यह एक और घटना हो गई.

Jharkhand: रिमांड होम से फिल्मी अंदाज में फरार बलात्कार का आरोपी नाबालिग कैदी, दो दिन में 4 बंदी फरार

पलामू में बलात्कार का आरोपी नाबालिग कैदी बाल सुधार गृह से फरार (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मेदिनीनगर:

झारखंड के पलामू में बाल सुधार गृह से बलात्कार के मामले में विचाराधीन एक और नाबालिग कैदी दीवार फांद कर बुधवार रात को फरार हो गया. जघन्य अपराधों में शामिल तीन नाबालिग कैदियों को नाली के रास्ते फरार हुए अभी चौबीस घंटे भी नहीं बीते थे कि यह एक और घटना हो गई. सिर्फ दो दिन में दो घटनाओं में इस बाल सुधार गृह से अबतक जघन्य अपराधों के चार विचाराधीन आरोपी नाबालिग फरार हो चुके हैं. 

पलामू की जिला समाज़ कल्याण पदाधिकारी नीता चौहान ने बताया कि फरार हुए नाबालिग कैदियों की सूचना मेदिनीनगर शहर थाने में दर्ज कराई गई है लेकिन, अबतक किसी के पकङ़े जाने की जानकारी नहीं है. चौहान ने बताया कि कल रात एक अन्य नाबालिग अपराधी खिङ़की में लगे रॉड को हटा कर एवं दीवार को फांद कर फरार हुआ. 

उन्होंने बताया कि अबतक इस सुधार गृह से कुल छह नाबालिग कैदी फरार हो चुके हैं. इनमें सिर्फ एक को पुनः पकङ़ कर वापस सुधार गृह लाया जा सका है शेष अन्य पांच अभी तक फरार हैं. मंगलवार रात्रि बाल सुधार गृह से फरार होने वाले तीन अपराधी भी हत्या और बलात्कार जैसे संगीन अपराधों के विचाराधीन कैदी थे जिसके चलते सुधार गृह की सुरक्षा सवालों के घेरे में है.

जिला पुलिस अधीक्षक चंदन कुमार सिन्हा ने बताया कि फरार हुए नाबालिग अपराधियों को पकड़ने के लिए अभियान तेज कर दिया गया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)