झारखंड: कोयला लदे ट्रक की चपेट में आने से पांच लोगों की मौत, स्थानीय लोगों ने किया प्रदर्शन

रामगढ़ जिला में दो महिलाओं और एक बच्चे समेत पांच लोगों को एक ट्रक ने कुचल दिया, जबकि तीन अन्य घायल हो गए. पुलिस के अनुसार घटनास्थल पर मारे गए पांच लोगों में दो महिलाएं और एक बच्चा शामिल था. 

झारखंड: कोयला लदे ट्रक की चपेट में आने से पांच लोगों की मौत, स्थानीय लोगों ने किया प्रदर्शन

रामगढ़ :

झारखंड के रामगढ़ जिले में एक बड़ा हादसा हुआ है. रामगढ़ जिला में बुधवार को दो महिलाओं और एक बच्चे समेत पांच लोगों को एक ट्रक ने कुचल दिया, जबकि तीन अन्य घायल हो गए. पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी.  CM हेमंत सोरेन ने हादसे में पांच लोगों की मृत्यु पर शोक जताया है. वहीं, मारे गए पांच लोगों में दो महिलाएं और एक बच्चा शामिल भी है.

पुलिस के अनुसार, "रामगढ़ शहर से करीब 10 किलोमीटर दूर रामगढ़ पतरातू फोरलेन पर बरकाकाना थाना क्षेत्र के हेहल में दानिश पेट्रोल टंकी के सामने ये सभी आठ लोग वाहन का इंतजार कर रहे थे, तभी शाम करीब चार बजे कोयले से लदे ट्रक ने उन्हें कुचल दिया। घटना में मारे गए पांच लोगों में से चार एक ही परिवार से थे.

पतरातू के अनुमंडलीय पुलिस पदाधिकारी (एसडीपीओ) वीरेन्द्र कुमार चौधरी ने ‘पीटीआई भाषा' को बताया कि घटनास्थल पर मारे गए पांच लोगों में दो महिलाएं और एक बच्चा शामिल था. उन्होंने बताया कि गंभीर रूप से घायल दो अन्य व्यक्तियों का रामगढ़ के स्थानीय अस्पताल में इलाज किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि ट्रक ड्राइवर वाहन छोड़कर घटनास्थल से फरार हो गया है.

घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने रामगढ़-पतरातू मुख्य मार्ग को जाम कर दिया और आरोपी ट्रक ड्राइवर के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे. प्रदर्शनकारियों ने कहा कि जिस जगह यह घटना हुई, वह जगह दुर्गापूजा पंडाल के समीप है और इस घटना से कई लोगों की जान जा सकती थी. उन्होंने स्थानीय प्रशासन के खिलाफ भी कार्रवाई की मांग की और कहा कि त्योहार के समय अधिकारियों को कोयले से लदे ट्रक को इस मार्ग से जाने की इजाजत नहीं देनी चाहिए थी.

प्रदर्शनकारियों ने कहा कि पुलिस उपायुक्त और पुलिस अधीक्षक के घटनास्थल पर पहुंचने तक वे जाम नहीं हटाएंगे. रामगढ़ के अनुमंडल अधिकारी मोहम्मद जावेद हुसैन ने कहा कि कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस अधिकारियों की एक टीम को घटनास्थल भेजा गया है.

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने हादसे में पांच लोगों की मृत्यु पर शोक जताया है. सोरेन ने ट्वीट किया, ‘‘रामगढ़ के हेहल में अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से पांच लोगों की अकाल मृत्यु अत्यंत कष्टदायक है. परमात्मा दिवगंत आत्माओं को शांति प्रदान कर शोकाकुल परिवारजनों को दुःख की विकट घड़ी सहन करने की शक्ति दे. दुर्घटना में घायल तीन लोगों का इलाज जिला प्रशासन की निगरानी में चल रहा है.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

       

ये भी पढ़ें:- 
"इस बार रावण अलग है", शिवाजी पार्क की रैली में उद्धव ठाकरे ने सीएम शिंदे पर कसा तंज
हम भारतीय कफ सिरप की जांच कर रहे हैं, जिसके सेवन से गाम्बिया में हुई 66 बच्चों की मौत : WHO



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)