पंजाब और बैंगलोर की टक्कर : अंक तालिका की आखिरी दो टीमों के बीच मुकाबला

पंजाब और बैंगलोर की टक्कर : अंक तालिका की आखिरी दो टीमों के बीच मुकाबला

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

आईपीएल के 39वें मैच में प्वाइंट्स टेबल के आखिरी दो स्थान पर मौजूद टीमों के बीच टक्कर होगी। मुकाबला मोहाली में किंग्स इलेवन पंजाब और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच होगा।

बैंगलोर की टीम अपने 8 मैच में से 5 मैच हार चुकी है, सिर्फ 3 जीत उसके खाते में हैं। वहीं पंजाब ने भी 3 जीत हासिल की हैं और 6 हार उसे मिली हैं। पंजाब ने 9 मैच खेले हैं।

बैंगलोर के बल्लेबाज भी रंग जमाने में माहिर
पुणे के खिलाफ विराट कोहली ने आईपीएल 9 में दूसरा शतक बनाया और टीम को जीत दिलाई। कोहली धमाकेदार फ़ॉर्म में है फिर भी टीम जीत के लिए तरस रही है। ऐसे में पंजाब के गेंदबाजों के सामने कोहली को रोकने की चुनौती होगी। हालांकि कोहली के अलावा बैंगलोर के बाकी बल्लेबाज भी रंग जमाने में माहिर हैं। केएल राहुल ने 3 हाफ-सेंचुरी की मदद से 222 रन बटोरे हैं। वहीं एबी डिविलियर्स ने 3 अर्द्धशतकों की मदद से 321 रन बनाए हैं। वॉटसन के खाते में 136 रन हैं। बल्लेबाज भले ही अपना काम बखूबी कर रहे हों लेकिन टीम के गेंदबाज अपना रोल निभाने में नाकाम रहे हैं। शेन वॉटसन को छोड़कर किसी भी गेंदबाज ने प्रभावित नहीं किया है।

दिल्ली को हराकर पंजाब का मनोबल बढ़ा
दूसरी तरफ पंजाब के मनोबल में इजाफा लीग की टॉप टीमों में शुमार दिल्ली को 9 रन से हराने के बाद हुआ है। मुरली विजय अच्छे फ़ॉर्म में हैं लेकिन अब ग्लेन मैक्सवेल और डेविड मिलर को लगातार अच्छा प्रदर्शन करना होगा तभी टीम टॉप 4 में आने की सोच सकती है। हाशिम अमला अपने पहले मैच में फ्लॉप रहे। जाहिर है कप्तान विजय को उनसे एक बड़ी पारी की उम्मीद होगी। गेंदबाजी में मोहित शर्मा और संदीप शर्मा ने मोर्चा संभाला हुआ है लेकिन बाकी के गेंदबाजों को भी जिम्मेदारी उठानी होगी।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com