IPL 2018: चेन्‍नई की जीत के हीरो शेन वाटसन ने कहा, 'फाइनल में शतक जड़ना विशेष है'

चेन्नई सुपरकिंग्स की जीत के नायक रहे शेन वाटसन ने फानइल की अपनी शतकीय पारी को विशेष करार दिया जिसके दम पर उनकी टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद को आठ विकेट से हराया.

IPL 2018: चेन्‍नई की जीत के हीरो शेन वाटसन ने कहा, 'फाइनल में शतक जड़ना विशेष है'

शतक जमाने के बाद शेन वॉटसन

खास बातें

  • चेन्नई ने हैदराबाद को हराया
  • चेन्नई ने हैदराबाद को 8 विकेट से दी मात
  • शेन वॉटसन ने नाबाद 117 रनों की पारी खेली
मुंबई:

चेन्नई सुपरकिंग्स की जीत के नायक रहे शेन वाटसन ने फानइल की अपनी शतकीय पारी को विशेष करार दिया जिसके दम पर उनकी टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद को आठ विकेट से हराया. सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी का न्योता मिलने पर छह विकेट पर 178 रन बनाये. चेन्नई ने शेन वाटसन के नाबाद 117 की मदद से दो विकेट पर 181 रन बनाकर तीसरी बार खिताब जीता. वाटसन को नाबाद शतक के लिये मैन ऑफ द मैच चुना गया. 

यह भी पढ़ें: IPL Final: शेन वॉटसन के तूफानी शतक से चेन्‍नई बना आईपीएल 2018 का 'किंग', 18.3 ओवर में हासिल किया लक्ष्‍य

उन्होंने कहा कि यह पूरा सत्र उनके लिये बेहतरीन रहा. इस ऑलराउंडर ने कहा, ‘‘यह सत्र विशेष रहा. आज सब कुछ मेरे अनुकूल रहा लेकिन इतने बड़े मैच में इस तरह की पारी खेलना खास रहा.’’ वाटसन ने पहले दस गेंदों पर रन नही बनाया था. उन्होंने कहा, ‘‘इन दस गेंदों के बाद मैंने आगे उनकी भरपायी करने की कोशिश की. भुवनेश्वर ने बहुत अच्छी गेंदबाजी की और इसलिए हम पहले छह ओवर में विकेट नहीं गंवाना चाहता था. जब गेंद स्विंग नहीं करने लगी तो फिर रन बनाना आसान हो गया था.’’ 

VIDEO: चेन्नई सुपरकिंग्स ने तीसरी बार जीता आईपीएल का खिताब
इस सत्र में 14 मैचों में 684 रन बनाने वाले ऋषभ पंत को ‘इमर्जिंग प्लेयर ऑफ द ईयर’ तथा मुंबई इंडियन्स को ‘फेयरप्ले अवार्ड’ मिला. पंत के दिल्ली डेयरडेविल्स के साथी ट्रेंट बोल्ट को सर्वश्रेष्ठ कैच का पुरस्कार दिया गया. ईडन गार्डन्स को इस सत्र में आईपीएल का सर्वश्रेष्ठ मैदान आंका गया.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com