जिम में ट्रेडमिल पर दौड़ते समय युवक की हार्ट अटैक से मौत, घटना CCTV में कैद

सिद्धार्थ ने हार्ट अटैक से तकरीबन 20 मिनट पहले अपनी माता से बात की थी और फिर वापस जिम करने लगा था. लेकिन 20 मिनट के बाद ही सिद्धार्थ की मौत हो गई.

जिम में ट्रेडमिल पर दौड़ते समय युवक की हार्ट अटैक से मौत, घटना CCTV में कैद

जिम में युवक की हार्ट अटैक से मौत.

नई दिल्ली:

भारत में पिछले कुछ दिनों में हार्ट अटैक के कारण मौत की घटनाएं बड़ी संख्या में सामने आई हैं, जिसमें बड़ी तादाद युवाओं की भी है. ताजा मामला यूपी के गाजियाबाद से सामने आया है, जहां ट्रेडमिल पर दौड़ते समय एक युवक अचानक गिर गया और उसकी मौत हो गई. बताया जाता है कि खोड़ा के सरस्वती विहार में जिम में कसरत करते समय युवक का हार्ट फेल हो गया और बाद में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

मृतक सिद्धार्थ अपने माता-पिता का इकलौती संतान था और नोएडा के एक कॉलेज में फर्स्ट ईयर का छात्र था. सिद्धार्थ अपने पिता के साथ सरस्वती विहार में रहता था और वहीं उसकी मां सरकारी शिक्षक के पद पर तैनात है. सिद्धार्थ के पिता उसका शव लेकर पैतृक गांव बिहार के सिवान गए. इस घटना के बाद जिम पर ताला लटका हुआ है.

सिद्धार्थ ने हार्ट अटैक से तकरीबन 20 मिनट पहले अपनी माता से बात की थी और फिर वापस जिम करने लगा था. लेकिन 20 मिनट के बाद ही सिद्धार्थ की मौत हो गई. इस घटना का पूरा वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि सिद्धार्थ ट्रेडमिल पर गिरता है, फिर मौके पर मौजूद कुछ युवक उसके पास जाते हैं. फिर उसे उठाने की कोशिश करते दिखते हैं. हालांकि तमाम कोशिशों के बाद भी सिद्धार्थ को बचाया नहीं जा सका.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढें:- 
भारत-कनाडा के बीच व्यापार को लेकर बातचीत टली, जानें - संबंधों में खटास की क्या है वजह
जाह्ववी कंडुला मौत मामले में अधिकारी की टिप्पणियों को गलत रूप में लिया गया: सिएटल पुलिस
PM मोदी अपने जन्मदिन पर देश को देंगे 'यशोभूमि' का तोहफा, देखें भव्य Video