हाल के दिनों में कुछ घटनाओं को लेकर विवादों में चल रहे एयर इंडिया को एक और मामले में फजीहत का सामना करना पड़ा है. एक महिला ने ट्विटर पर तस्वीर शेयर करते हुए दावा किया है कि फ्लाइट में एयर इंडिया द्वारा परोसे गए खाने में उसे पत्थर का टुकड़ा मिला है. सर्वप्रिय सांगवान नाम की ट्विटर यूजर ने ट्वीट किया है कि पत्थर मुक्त भोजन सुनिश्चित करने के लिए आपको संसाधनों और धन की आवश्यकता नहीं है एयर इंडिया. आज की उड़ान AI 215 में परोसे गए मेरे भोजन में मुझे ये मिला है. क्रू मेंबर जादोन को मैंने सूचित कर दिया है. इस तरह की लापरवाही अस्वीकार्य है.
You don't need resources and money to ensure stone-free food Air India (@airindiain). This is what I received in my food served in the flight AI 215 today. Crew member Ms. Jadon was informed.
— Sarvapriya Sangwan (@DrSarvapriya) January 8, 2023
This kind of negligence is unacceptable. #airIndia pic.twitter.com/L3lGxgrVbz
उनके ट्वीट का जवाब देते हुए एयर इंडिया ने लिखा, 'प्रिय मैम, यह चिंताजनक है और हम इसे तुरंत अपनी कैटरिंग टीम के सामने रख रहे हैं. कृपया हमें इस मामले को देखने के लिए कुछ समय दें. इसे हमारे संज्ञान में लाने के लिए हम आपकी सराहना करते हैं.
Dear Ma'am, this is concerning and we're taking this up immediately with our Catering team. Please allow us some time to get back. We appreciate you brining this to our notice.
— Air India (@airindiain) January 8, 2023
एक यूजर ने लिखा, '' डियर @TataCompanies : जेआरडी टाटा ने एक बार एविएशन इंडस्ट्री के लिए मानक तय किए थे। सरकार के नियंत्रण में आने से पहले उन्होंने #AirIndia को विश्व स्तर पर सम्मानित ब्रांड बनाया। अब जब आप मालिक के रूप में वापस आ गए हैं, तो नए निचले स्तर पर हैं? क्या कोई कॉर्पोरेट निरीक्षण नहीं है? आप #PeeGate को कैसे मैनेज करते हैं, और अब ये.'' गौरतलब है कि यात्री के साथ अभद्र व्यवहार करने के दो मामलों को लेकर सोमवार को ही नियामक DGCA ने एयर इंडिया को नोटिस भेजा है. डीजीसीए की तरफ से एयर इंडिया (Air India) से कहा गया है कि समय रहते आपके द्वारा एक्शन क्यों नहीं लिया गया.
ये भी पढ़ें-
NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं