"BJP के लिए काम करता रहूंगा", पार्टी दफ्तर पहुंच बोले मिथुन चक्रवर्ती

चक्रवर्ती ने राज्य भाजपा कार्यालय में संवाददाताओं से कहा, ‘‘मैं पिछले साल से स्वस्थ नहीं था, इसलिए मैं राजनीतिक गतिविधियों में भाग नहीं ले सका और न ही पार्टी कार्यालय में आया. पार्टी ने मुझे कुछ कार्य सौंपे हैं, और मैं उन कर्तव्यों को पूरा करने के लिए अपनी पूरी कोशिश करूंगा‘‘.

"पार्टी द्वारा मुझसे जो भी कहा जाएगा, मैं वह करूंगा ": मिथुन चक्रवर्ती

कोलकाता:

पिछले साल पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव (West Bengal assembly poll) से ऐन पहले अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty)  भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए थे. वहीं सोमवार को वो पार्टी के प्रदेश कार्यालय पहुंचे और पार्टी के लिए योगदान देने का संकल्प जताया. पिछले साल के विधानसभा चुनावों के बाद अभिनेता से नेता बने मिथुन चक्रवर्ती पहली बार पार्टी कार्यालय पहुंचे हैं. बीते जमाने में बॉलीवुड के दिल की धड़कन मिथुन चक्रवर्ती, पिछले साल मार्च में विधानसभा चुनावों से कुछ दिन पहले ब्रिगेड परेड ग्राउंड में एक मेगा रैली में भाजपा में शामिल हुए थे.

हालांकि उन्होंने चुनाव नहीं लड़ा, लेकिन उन्होंने चुनाव प्रचार में सक्रिय भाग लिया. उन्होंने भाजपा उम्मीदवारों के लिए पूरे राज्य में प्रचार किया था, परन्तु चुनाव के बाद चक्रवर्ती सक्रिय राजनीति से हट गए थे.

चक्रवर्ती ने राज्य भाजपा कार्यालय में संवाददाताओं से कहा, ‘‘मैं पिछले साल से स्वस्थ नहीं था, इसलिए मैं राजनीतिक गतिविधियों में भाग नहीं ले सका और न ही पार्टी कार्यालय में आया. पार्टी ने मुझे कुछ कार्य सौंपे हैं, और मैं उन कर्तव्यों को पूरा करने के लिए अपनी पूरी कोशिश करूंगा. मैं राज्य में पार्टी के लिए काम करूंगा.''

ये भी पढ़ें- राहुल गांधी के वीडियो को लेकर हुए विवाद के बाद न्यूज़ एंकर को लिया गया हिरासत में

उन्होंने कहा कि वह हमेशा से वंचितों के लिए काम करना चाहते थे और भाजपा ने उन्हें उनकी आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए एक मंच दिया है. इससे पहले दिन में, वह पार्टी के प्रदेश कार्यालय पहुंचे और प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार और अन्य वरिष्ठ भाजपा नेताओं के साथ मैराथन बैठक की.

राज्य के भाजपा सूत्रों के अनुसार, पार्टी की योजना 2024 के लोकसभा चुनावों के लिए श्री चक्रवर्ती को अपनी योजनाओं में शामिल करने की है. वहीं चक्रवर्ती ने कहा, "पार्टी द्वारा मुझसे जो भी कहा जाएगा, मैं वह करूंगा ... और कौन जानता है कि 2019 में 18 (लोकसभा) सीटों की संख्या 2024 में 36 सीटों तक पहुंच सकती है,

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: एंकर रोहित रंजन की गिरफ्तारी पर विवाद, छत्तीसगढ़ और यूपी पुलिस आमने-सामने



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)