"दीदी ओ दीदी...वाले तंज पर पीएम के खिलाफ क्यों नहीं हुई कार्रवाई", TMC ने पूछा सवाल 

अभिषेक बनर्जी ने कहा कि विधानसभा चुनाव से पहले प्रचार के दौरान पीएम मोदी ने दीदी ओ दीदी कहकर सभी महिलाओं को अपमान किया था.

टीएमसी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

खास बातें

  • अभिषेक बनर्जी ने पीएम पर साधा निशाना
  • शुभेंदु अधिकारी को लेकर भी बोले अभिषेक बनर्जी
  • दीदी ओ दीदी के बयान पर बोले अभिषेक बनर्जी
नई दिल्ली:

मोदी सरनेम को लेकर बीते दिनों कांग्रेस नेता राहुल गांधी की संसद सदस्यता जाने के बाद यह मामला अब राजनीतिक तूल पकड़ा दिख रहा है. तृणमूल कांग्रेस (TMC) ने अब पीएम मोदी पर हमला किया है. TMC ने कहा कि अगर राहुल गांधी की सदस्यता जा सकती है तो फिर पीएम मोदी ने भी चुनाव प्रचार के दौरान दीदी ओ दीदी कहकर सीएम ममता पर तंज किया था. लेकिन इसके बावजूद भी उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई. 

TMC नेता और सीएम ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान सिर्फ पीएम मोदी ने ही दीदी ओ दीदी...का इस्तेमाल नहीं किया था. बल्कि बीजेपी के कई बड़े नेताओं ने सीएम ममता पर तंज करने के लिए इन शब्दों का प्रयोग किया था. बीजेपी के उन नेताओं में शुभेंदु अधिकारी भी शामिल थे. अभिषेक बनर्जी ने कहा कि मैं चाहता हूं कि अधिकारी के खिलाफ अनुसूचित जाति के एक मंत्री के खिलाफ टिप्पणी के लिए एक महीने के भीतर मामला दर्ज किया जाए.

अभिषेक बनर्जी ने पत्रकारों से कहा कि विधानसभा चुनाव से पहले प्रचार के दौरान पीएम मोदी ने दीदी ओ दीदी कहकर सभी महिलाओं को अपमान किया था. क्या ऐसे में पीएम मोदी की सदस्यता रद्द नहीं की जाने चाहिए.क्योंकि उन्होंने ऐसा कहकर ना सिर्फ सीएम ममता का अपमान किया था बल्कि दूसरी महिलाओं का भी अपमान किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने आगे कहा कि अगर मोदी ओ मोदी कहने पर ओबीसी की भावना आहत होती है और राहुल गांधी को दो साल की सजा सुना दी जाती है तो यहां भी नेता प्रतिपक्ष को भी दो साल की सजा होनी चाहिए. क्या इनके लिए देश का कानून अलग है. क्या इसलिए क्योंकि हम टीएमसी में हैं तो हमारे लिए कानून अलग हैं और वो बीजेपी में हैं तो उनके लिए कानून अलग होंगे.