ये कैसा प्यार ! दुबई ना ले जाने पर पत्नी ने पति की कर दी हत्या, जांच शुरू

मामले की जांच कर रहे अधिकारी के अनुसार घटना शुक्रवार की है. पुलिस ने मृतक की पहचान पुष्पराज के रूप में की है. जबकि आरोपी महिला की पहचान रेणुका रूप में की गई है. महाराष्ट्र पुलिस पुणे में अपराध

ये कैसा प्यार ! दुबई ना ले जाने पर पत्नी ने पति की कर दी हत्या, जांच शुरू

महिला ने पति की घूंसा मारकर कर दी हत्या (प्रतीकात्म चित्र)

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र के पुणे से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां एक महिला ने अपने पति की सिर्फ इसलिए हत्या कर दी क्योंकि वह उसे जन्मदिन पर दुबई लेकर नहीं गया था. पुलिस से मिल रही जानकार के अनुसार महिला इस बात इतनी आहत हुई कि उसने पति के नाक पर घूंसा जड़ दिया. नाक पर इतनी तेज घूंसा लगने की वजह से पीड़ित की मौत हो गई. पुलिस ने इस मामले में फिलहाल आरोपी महिला को हिरासत में ले लिया है. 

मामले की जांच कर रहे अधिकारी के अनुसार घटना शुक्रवार की है. पुलिस ने मृतक की पहचान पुष्पराज के रूप में की है. जबकि आरोपी महिला की पहचान रेणुका रूप में की गई है. 

पुलिस कर रही है मामले की जांच

वनावडी पुलिस स्टेशन में तैनात एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार कि घटना शुक्रवार दोपहर की है. प्राथमिक जांच के अनुसार, यह पता चला है कि दंपति के बीच झगड़ा हुआ था क्योंकि निखिल अपने जन्मदिन का जश्न मनाने के लिए रेणुका को दुबई नहीं ले गया था और उसके जन्मदिन और सालगिरह पर उसे महंगे उपहार नहीं दिए. कुछ रिश्तेदारों का जन्मदिन मनाने के लिए दिल्ली जाने की उसकी इच्छा पर अनुकूल प्रतिक्रिया नहीं देने के कारण भी रेणुका निखिल से नाराज थी. 

पुलिस अधिकारी ने आगे बताया कि लड़ाई के दौरान, रेणुका ने निखिल के चेहरे पर मुक्का मारा. मुक्का इतना जोरदार था कि निखिल की नाक और कुछ दांत टूट गए. खून तेजी से बहने लगा और थोड़ी देर में ही निखिल बेहोश हो गया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही अपनी जांच शुरू कर दी है. इस मामले में पुलिस फिलहाल आरोपी महिला से भी पूछताछ कर रही है.