विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 09, 2022

सत्ता की आहट मिलते ही खुशी से झूमे आरजेडी समर्थक, भोजपुरी गानों से जमाया माहौल

पटना में आरजेडी (RJD) और राजद (JDU) समर्थक अपने-अपने नेताओं के घर के सामने पहुंच गये हैं. ढोल बजाकर समर्थक जश्म मना रहे हैं. पटना में तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के घर के बाहर आरजेडी कार्यकर्ता तेजस्वी यादव जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं. भोजपुरी गानों पर झूम रहे हैं.

Read Time: 2 mins

Bihar Crisis : बिहार में बीजपी को सत्ता से जाने के बाद आरजेडी समर्थक खुशी से झूमे

पटना:

बिहार (Bihar) के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने बीजेपी गठबंधन के सीएम पद से इस्तीफा दे दिया है. इसके बाद नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) दोबारा महागठबंधन के साथ सरकार बनाने का दावा पेश करने के राजभवन पहुंचे हैं. सबसे भी बड़ी बात यह है कि दोनों नेता एक ही गाड़ी में राजभवन पहुंचे हैं. इसके बाद से आरजेडी और राजद समर्थक दोनों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. आरजेडी समर्थक तांगे और अन्य पारंपरिक वाहनों में सवार होकर पार्टी कार्यालय पहुंच रहे हैं. वहां भोजपुरी के गानों से भी माहौल बनाया गया है. 

#WATCH | Bihar: Nitish Kumar & RJD leader Tejashwi Yadav reaches Raj Bhawan in Patna#BiharPolitics pic.twitter.com/Q4dqrWUVS7

— ANI (@ANI) August 9, 2022

पटना में आरजेडी और राजद समर्थक अपने-अपने नेताओं के घर के सामने पहुंच गये हैं. ढोल बजाकर समर्थक जश्म मना रहे हैं. पटना में तेजस्वी यादव के घर के बाहर आरजेडी कार्यकर्ता तेजस्वी यादव जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं. तेजस्वी यादव और नीतीश कुमार दोनों ही पैदल पटना में रावडी देवी के घर उनसे मिलने पहुंचे.

#BiharPoliticalCrisis | Let us forget what happened in 2017 and begin a new chapter, said JD (U) leader Nitish Kumar to RJD's Tejashwi Yadav: RJD source pic.twitter.com/yy7mWgMcXu

— ANI (@ANI) August 9, 2022

इस दौरान दोनों दलों के समर्थकों ने जमकर नारेबाजी की और खुशियां मनाईं. इस गठबंधन के बाद पटना में जेडीयू हेडक्वार्टर के बाहर नीतीश कुमार के समर्थकों का जमावड़ा लगा गया है. दोनों दलों के नेताओं और कार्यकर्ताओं में जोश देखने को मिल रहा है. 

ये भी पढ़े:

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
असम: बाढ़ से 6.71 लाख लोग प्रभावित, 13 मछुआरों को वायुसेना ने बचाया
सत्ता की आहट मिलते ही खुशी से झूमे आरजेडी समर्थक, भोजपुरी गानों से जमाया माहौल
डेटिंग ऐप से जरा संभल के! ऐसे ठगी का शिकार हो रहे हैं लोग, दिल्ली पुलिस ने कर दिया खुलासा
Next Article
डेटिंग ऐप से जरा संभल के! ऐसे ठगी का शिकार हो रहे हैं लोग, दिल्ली पुलिस ने कर दिया खुलासा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;