सत्ता की आहट मिलते ही खुशी से झूमे आरजेडी समर्थक, भोजपुरी गानों से जमाया माहौल

पटना में आरजेडी (RJD) और राजद (JDU) समर्थक अपने-अपने नेताओं के घर के सामने पहुंच गये हैं. ढोल बजाकर समर्थक जश्म मना रहे हैं. पटना में तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के घर के बाहर आरजेडी कार्यकर्ता तेजस्वी यादव जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं. भोजपुरी गानों पर झूम रहे हैं.

पटना:

बिहार (Bihar) के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने बीजेपी गठबंधन के सीएम पद से इस्तीफा दे दिया है. इसके बाद नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) दोबारा महागठबंधन के साथ सरकार बनाने का दावा पेश करने के राजभवन पहुंचे हैं. सबसे भी बड़ी बात यह है कि दोनों नेता एक ही गाड़ी में राजभवन पहुंचे हैं. इसके बाद से आरजेडी और राजद समर्थक दोनों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. आरजेडी समर्थक तांगे और अन्य पारंपरिक वाहनों में सवार होकर पार्टी कार्यालय पहुंच रहे हैं. वहां भोजपुरी के गानों से भी माहौल बनाया गया है. 

#WATCH | Bihar: Nitish Kumar & RJD leader Tejashwi Yadav reaches Raj Bhawan in Patna#BiharPoliticspic.twitter.com/Q4dqrWUVS7

— ANI (@ANI) August 9, 2022

पटना में आरजेडी और राजद समर्थक अपने-अपने नेताओं के घर के सामने पहुंच गये हैं. ढोल बजाकर समर्थक जश्म मना रहे हैं. पटना में तेजस्वी यादव के घर के बाहर आरजेडी कार्यकर्ता तेजस्वी यादव जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं. तेजस्वी यादव और नीतीश कुमार दोनों ही पैदल पटना में रावडी देवी के घर उनसे मिलने पहुंचे.

#BiharPoliticalCrisis | Let us forget what happened in 2017 and begin a new chapter, said JD (U) leader Nitish Kumar to RJD's Tejashwi Yadav: RJD source pic.twitter.com/yy7mWgMcXu

— ANI (@ANI) August 9, 2022

इस दौरान दोनों दलों के समर्थकों ने जमकर नारेबाजी की और खुशियां मनाईं. इस गठबंधन के बाद पटना में जेडीयू हेडक्वार्टर के बाहर नीतीश कुमार के समर्थकों का जमावड़ा लगा गया है. दोनों दलों के नेताओं और कार्यकर्ताओं में जोश देखने को मिल रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ये भी पढ़े: