विज्ञापन
This Article is From Feb 16, 2024

क्या लालू यादव नीतीश कुमार को एक और मौका देंगे? जानें RJD चीफ का जवाब

जेडीयू के मुख्य प्रवक्ता और एमएलसी नीरज कुमार ने कहा, "लालू जी (Lalu Yadav On Nitish Kumar) कहते हैं कि दरवाजे अब भी खुले हैं. उन्हें मालूम होना चाहिए कि दरवाजे पर अलीगढ़ का मशहूर ताला लगा दिया गया है.

क्या लालू यादव नीतीश कुमार को एक और मौका देंगे?  जानें RJD चीफ का जवाब
नीतीश कुमार पर लालू यादव.
पटना:

नीतीश कुमार ने पिछले महीने लालू यादव (Lalu Yadav On Nitis Kumar) की आरजेडी का साथ छोड़कर एनडीए का दामन थाम लिया था, जिसके बाद से वह सहयोगियों के निशाने पर हैं. आरजेडी सुप्रीमो से जब पूछा गया कि क्या वह नीतीश कुमार को एक और मौका देंगे, तो इस सवाल के जवाब में उन्होंने न्यूज एजेंसी ANI से कहा कि," अब जब आएंगे तो देखेंगे, खुला ही रहता है दरवाजा... (जब वह आएगा, हम देखेंगे... दरवाजा हमेशा खुला है) ." लालू यादव का हैरान करने वाला ये बयान नीतीश कुमार से गहमागहमी के कुछ दिनों बाद सामने आया है. 

ये भी पढ़ें-जब राहुल गांधी के 'सारथी' बने तेजस्वी यादव : बिहार के सासाराम में कांग्रेस की 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा'

"दरवाजे हमेशा खुले हैं"

लालू प्रसाद ने शुक्रवार को कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के लिए उनके "दरवाजे हमेशा खुले" हैं. दोनों नेताओं को गुरुवार को  बिहार विधानसभा परिसर के अंदर गर्मजोशी से हाथ मिलाते देखा गया, जहां लालू राज्यसभा चुनाव को लेकर अपनी पार्टी के उम्मीदवारों मनोज झा और संजय यादव के नामांकन दाखिल करने के समय उनका मनोबल पहुंचे थे. जब लालू प्रसाद से नीतीश कुमार से फिर से साथ आने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "अब आएंगे तो देखेंगे."

"दरवाजे पर लगा अलीगढ़ का मशहूर ताला "

यह पूछे जाने पर कि क्या जेडीयू प्रमुख के लिए उनका दरवाजा खुला हुआ है, तो आरजेडी प्रमुख ने कहा, "दरवाजा खुला ही रहता है."इस बीच जेडीयू के मुख्य प्रवक्ता और एमएलसी नीरज कुमार ने कहा, "लालू जी कहते हैं कि दरवाजे अब भी खुले हैं. उन्हें मालूम होना चाहिए कि दरवाजे पर अलीगढ़ का मशहूर ताला लगा दिया गया है, हमारे नेता नीतीश कुमार ने स्पष्ट रूप से कहा है कि जब भी आरजेडी ने हमारे साथ सत्ता साझा की है, वह भ्रष्टाचार में लिप्त रही है. वापस जाने का कोई सवाल ही नहीं है."

"अब मैं स्थायी रूप से NDA में रहूंगा"

वहीं नीतीश कुमार ने मीडिया से कहा, ''हम (भाजपा और जदयू) पहले एक साथ थे (लेकिन) दो बार मैं 'इधर, उधर' गया. अब मैं (वापस) आ गया हूं. अब मैं स्थायी रूप से वहीं रहूंगा." बता दें कि नीतीश कुमार के एनडीए में शामिल होने के बाद तेजस्वी यादव ने उन पर जमकर हमला बोला था. इस बीच लालू यादव ने एक बार फिर से नीतीश यादव के स्वागत के संकेत दिए हैं.


 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जम्मू कश्मीर चुनाव को लेकर महिलाओं में कैसा उत्‍साह... जानें किस पार्टी के उम्‍मीदवार सबसे ज्‍यादा अमीर?
क्या लालू यादव नीतीश कुमार को एक और मौका देंगे?  जानें RJD चीफ का जवाब
महाराष्ट्र : एमएसआरटीसी की हड़ताल से यात्री परेशान, 96 बस डिपो पूरी तरह से बंद
Next Article
महाराष्ट्र : एमएसआरटीसी की हड़ताल से यात्री परेशान, 96 बस डिपो पूरी तरह से बंद
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com