पश्चिम बंगाल : राजभवन में जनता की शिकायतों के समाधान के लिए बना 'शांति कक्ष'

हिंसा प्रभावित इलाकों में राज्यपाल के लगातार दौरा करने के क्रम में और पंचायत चुनाव से पहले आपराधिक धमकी मिलने के बाद लोगों से प्राप्त कई अभ्यावेदनों के मद्देनजर, शिकायतों के समाधान के लिए राजभवन में एक सहायता कक्ष खोला गया है.

पश्चिम बंगाल : राजभवन में जनता की शिकायतों के समाधान के लिए बना 'शांति कक्ष'

पश्चिम बंगाल में आठ जुलाई को पंचायत चुनाव होने हैं

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल सी वी आनंद बोस ने दक्षिण 24 परगना जिले के हिंसा प्रभावित कैनिंग शहर का दौरा करने के कुछ घंटे बाद शनिवार रात राजभवन में जनता की शिकायतों का समाधान करने के लिए एक सहायता कक्ष की शुरुआत की है. एक आधिकारिक बयान में यह जानकारी दी गई. सहायता कक्ष को ‘शांति कक्ष' के रूप में वर्णित करते हुए एक बयान में कहा गया कि इसे 'चुनाव से पहले बंगाल में आपराधिक धमकी मिलने के बाद लोगों से प्राप्त कई अभ्यावेदनों को ध्यान में रखते हुए खोला गया है.

पश्चिम बंगाल में आठ जुलाई को पंचायत चुनाव होने हैं. बयान के मुताबिक, सहायता कक्ष उचित कार्रवाई के लिए लोगों के मुद्दों को सरकार और राज्य चुनाव आयुक्त के पास भेजेगा.

इसमें कहा गया कि हिंसा प्रभावित इलाकों में राज्यपाल के लगातार दौरा करने के क्रम में और पंचायत चुनाव से पहले आपराधिक धमकी मिलने के बाद लोगों से प्राप्त कई अभ्यावेदनों के मद्देनजर, शिकायतों के समाधान के लिए राजभवन में एक सहायता कक्ष खोला गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि राज्य में गुरुवार को हुई हिंसा में तीन लोगों की मौत हो गई थी, जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे. हाल में दक्षिण 24 परगना जिले के भंगोर में इंडियन सेक्युलर फ्रंट (ISF) और सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प की घटनाएं सामने आई हैं.

ये भी पढ़ें :- 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)