विज्ञापन
This Article is From Jun 18, 2023

ब्रिटेन में भारतीय मूल के छात्र ने नशे में धुत लड़की से किया रेप, ऐसे चढ़ा पुलिस के हत्‍थे

पुलिस ने बताया कि 20 वर्षीय प्रीत विकल ने पिछले साल जून में यूके के कार्डिफ में अपने फ्लैट में नशे में धुत महिला को ले गया और उसके साथ बलात्कार किया.

ब्रिटेन में भारतीय मूल के छात्र ने नशे में धुत लड़की से किया रेप, ऐसे चढ़ा पुलिस के हत्‍थे
बेसुध होकर जब वह क्‍लब से बाहर निकली, तो उसका सामना प्रीत विकल से हो गया
नई दिल्‍ली:

ब्रिटेन में एक भारतीय मूल के छात्र को नशे में धुत और बेसुध महिला से बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. इस महिला से आरोपी पिछले साल एक नाइट क्लब में मिला था. पुलिस ने बताया कि 20 वर्षीय प्रीत विकल ने पिछले साल जून में यूके के कार्डिफ में अपने फ्लैट में नशे में धुत महिला को ले गया और उसके साथ बलात्कार किया. प्रीत और महिला दोस्तों के अलग-अलग समूहों में कार्डिफ में नाइट क्‍लब में गए थे, यहीं पर इनकी मुलाकात हुई. 

पुलिस अधिकारियों ने कहा, "पीड़ित ने बहुत ज्‍यादा शराब पी रखी थी. बेसुध होकर जब वह क्‍लब से बाहर निकली, तो उसका सामना प्रीत विकल से हो गया. दोनों के बीच बातचीत हुई और फिर ये दोनों अपने-अपने ग्रुप से दूर चले गए. 

प्रीत विकल द्वारा महिला को अपनी बाहों में और बाद में अपने कंधों पर ले जाने का एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में 20 वर्षीय युवक को महिला को कार्डिफ रोड के रास्ते अपने फ्लैट में ले जाते हुए देखा जा सकता है. जैसे ही वे एक पब से निकले, महिला को प्रीत विकल पर लगभग गिरकर चलते हुए देखा गया. 

इस मामले को लेकर साउथ वेल्स पुलिस कार्डिफ़ ने ट्वीट किया, "कार्डिफ़ में एक महिला के साथ बलात्कार करने के आरोप में एक व्यक्ति को जेल हुई है. सीसीटीवी में प्रीत विकल को पीड़िता को अपनी बाहों में और बाद में कंधों पर उठाकर शहर के केंद्र से बाहर ले जाते हुए देखा गया."

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा, "इस तरह के अजनबी हमले कार्डिफ में बेहद असामान्य हैं, लेकिन प्रीत विकल जैसे खतरनाक व्यक्ति भी हमारे आसपास हैं, जिसने एक नशे में धुत और कमजोर युवती का फायदा उठाया, जो दोस्तों से अलग हो गई थी."

रिपोर्टों में कहा गया है कि महिला को घर ले जाने के बाद प्रीत ने उसकी एक तस्वीर ली और उसे अपने दोस्तों को भेज दिया. महिला ने बहादुरी से अधिकारियों को घटना की जानकारी दी. सुरक्षा कैमरे के फुटेज और महिला के साथ एक इंस्टाग्राम संदेश के आदान-प्रदान से पुलिस को प्रीत विकल की पहचान करने में मदद मिली.

ये भी पढ़ें :- 
जंजीर से बंधे बंदर का वीडियो देख कोलकाता नाइट क्लब पर भड़के लोग, रेस्‍तरां ने दी सफाई
कच्छ के लोग जल्द ही ‘बिपरजॉय' की तबाही से उबर जाएंगे : प्रधानमंत्री मोदी

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
MUDA जमीन घोटाला: थम नहीं रहीं सिद्धारमैया की मुश्किलें, पहले FIR के आदेश, अब CBI जांच की मांग
ब्रिटेन में भारतीय मूल के छात्र ने नशे में धुत लड़की से किया रेप, ऐसे चढ़ा पुलिस के हत्‍थे
Jammu Kashmir Election: जम्मू कश्मीर में दूसरे चरण का मतदान आज, कई इलाके अलगाववाद प्रभावित
Next Article
Jammu Kashmir Election: जम्मू कश्मीर में दूसरे चरण का मतदान आज, कई इलाके अलगाववाद प्रभावित
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com