विज्ञापन

बंगाल बंद में सड़क पर मचा कोहराम, बीजेपी नेता पर चलाईं 6 राउंड गोलियां, कैमरे में कैद हुआ डरावना मंजर

Bengal Bandh: गाड़ी के भीतर मौजूद बीजेपी नेता पर दो लोगों ने फायरिंग शुरू कर दी. टीएमसी कार्यकर्ताओं पर गोलीबारी का आरोप लगा है.

बंगाल में बीजेपी नेता पर फायरिंग

कोलकाता में डॉक्टर बिटिया सके रेप और मर्डर (Kolkata Rape Murder) के विरोध में आज बीजेपी ने बंगाल बंद बुलाया है. बंगाल बंद के बीच पश्चिम बंगाल के भाटपारा में बीजेपी नेता प्रयंगु पांडेय पर 6 राउंड फायरिंग (Bhapara Firing On BJP Leader) की गई है. दो लोग बीजेपी नेता पर गोली चलाते देखे गए. घटना के दौरान नेता गाड़ी के भीतर मौजूद थे. गोली चलाने का आरोप टीएमसी कार्यकर्ताओं पर लगा है. गोली चलाने वालों काी एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें दो शख्स गोली चलाते देखे जा सकते हैं.

बीजेपी नेता प्रयंगु पांडेय की हालत गंभीर

गोली लगने के बाद बीजेपी नेता प्रियंगु पांडेय को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं उनके ड्राइवर के सिर में गोली लगी है. एक वीडियो सामने आया है, जिसमें प्रियंगु पांडे का ड्राइवर दिखाई दे रहा है.

भाटपारा में बीजेपी नेता पर फायरिंग

कोलकाता के आरजी कर अस्पताल में ट्रेनी डॉक्टर के रेप और हत्या के बाद पूरे देश में उबाल है. कोलकाता में भी लगातार विरोध प्रदर्शनों का दौर जारी है. मंगलवार को छात्र संगठनों ने विरोध-मार्च बुलाया था. आज बीजेपी ने 12 घंटे का बंगाल बंद बुलाया है. वहीं ममता बनर्जी इस बंद के खिलाफ हैं. उन्होंने चेतावनी दी है कि सरकारी कर्मचारी अगर दफ्तर नहीं पहुंचे तो उनके खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा. इस बीच कई जगहों पर बीजेपी-टीएमसी कार्यकर्ताओं के आपस में भिड़ने की खबरें भी सामने आ रही हैं. अब बीजेपी नेता पर फायरिंग की गई है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
PM मोदी जम्मू में आज चुनाव प्रचार का करेंगे आगाज, कुरुक्षेत्र में भी भरेंगे हुंकार
बंगाल बंद में सड़क पर मचा कोहराम, बीजेपी नेता पर चलाईं 6 राउंड गोलियां, कैमरे में कैद हुआ डरावना मंजर
उचाना की लड़ाई क्या देवीलाल के 'लालों' की होगी? BJP सीन में कहां है, जानिए क्या बता रहे सियासी एक्सपर्ट
Next Article
उचाना की लड़ाई क्या देवीलाल के 'लालों' की होगी? BJP सीन में कहां है, जानिए क्या बता रहे सियासी एक्सपर्ट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com